एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का यह नोट हुआ वायरल, अब फैंस पढ़कर हो रहे इमोशनल

26
Sushant_Shweta

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को सात महीने होने वाला है। उनकी मौत किस वजह से हुई। इसकी जांच देश की तीन बड़ी एजेंसियां कर रही हैं,लेकिन अभी तक उनकी मौत की गुत्थी सुलझी नहीं है। यह बात और है कि सीबीआई ने अपनी तरफ से यह साफ कर दिया है कि सुशांत सिंह ने आत्महत्या की थी न की उनकी हत्या हुई थी। हालांकि उनकी याद आज भी फैंस के दिलों में जिन्दा है। वह जब तब सुशांत को न्याय दिलाने के लिया कैंपेन भी चलाते रहते हैं। वहीं उनकी बहन श्वेता सिंह भी सोशल मीडिया (social media) पर सुशांत सिंह के बारे में कुछ न कुछ शेयर कर फैंस को एकजुट करने की कोशिश करती रहती हैं।

हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत का एक नोट वायरल हुआ है। यह नोट सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने शेयर किया है। सुशांत के इस नोट में बहुत गहरी बात लिखी हुई है-‘मैंने अपनी जिंदगी के 30 साल तो सिर्फ कुछ बनने की चाह में निकाल दिए, मैं अच्छा टेनिस खेलना चाहता था, अच्छे ग्रेड लाना चाहता था। सब कुछ मैं उसी नजरिये से देखने लगा था। मैं शायद अपने आप से खुश नहीं था, बेहतर होने के सपने देखता था, लेकिन फिर समझ आया मैं गलत गेम खेल रहा हूं। क्योंकि असल में गेम तो यही था कि मैं कौन हूं।’ सुशांत के इस नोट को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह काफी गंभीर व्यक्ति थे।

कोर्ट ने भी की थी सुशांत की तारीफ 

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) उम्र में छोटे थे, लेकिन इंडस्ट्री के लोग मानते थे कि वह बहुत गंभीर किस्म एक व्यक्ति थे। वह उम्र से ज्यादा समझ रखते थे। अब फैंस श्वेता सिंह द्वारा शेयर किये गये सुशांत सिंह के नोट को पढकर इमोशनल हो रहे हैं। वहीं सुशांत सुसाइड केस (Sushant Suicide Case) की सुनवाई करते हुए कोर्ट ने भी उनकी तारीफ की थी और उन्हें अच्छा इंसान बताया था, उन्हें मासूम और सीधा भी बताया गया था। फ़िलहाल सीबीआई (CBI) अभी भी इस केस की छानबीन कर रही है।

इसे भी पढ़ें:-सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच में खर्च हुए 5 करोड़, नतीजा कुछ भी नहीं