इंटरनेट पर तहलका मचा रहा नेहा का यह नया गाना, यहां जानें सिंगर की प्रेग्नेंसी का सच

70
neha-kakkar

नई दिल्ली। बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने एक तस्वीर हाल ही में सोशल मीडिया पर साझा की थी जिसमें उनका बेबी बंप नजर आ रहा है, जिसे देखकर फैंस अंदाजा लगा रहे थे की शायद नेहा प्रेग्नेंट है। नेहा की इस तस्वीर में उनके साथ उनके पति रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) भी नजर आ रहे थे। तस्वीर देखकर उनके फैंस को हैरानी भी हुई की अभी तो नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की शादी को मात्र दो महीने ही हुए है और वह प्रेग्नेंट हो गयीं, लेकिन ऐसा कुछ नहीं है।

दरअसल नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar)और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) का एक नया गाना रिलीज हुआ है , जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। नेहा का यह गाना वीडियो फॉर्मेट है,जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे है। नेहा और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh)के इस गाने के बोल हैं, ‘अपना ख्याल रखिया कर’ इस गाने में नेहा और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh)के बचपन से लेकर बुढ़ापे तक की कहानी दिखाई गयी है।

खूब वायरल हुई थी तस्वीर 

वहीं रोहनप्रीत को नेहा के बेटे के रूप में दिखाया गया है। इसी गाने में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) को प्रेग्नेंट दिखाया गया है, जिसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की गयी थी जो बीते दिनों खूब वायरल हुई थी। इस गाने के रिलीज के बाद अब सारी बातें साफ हो गई हैं की नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अभी प्रेग्नेंट नहीं है और वह तस्वीर उनके गाने की शूटिंग का हिस्सा भर है।

इसे भी पढ़ें:-नेहा कक्कड़ ने फैंस को दी ये गुड न्यूज, पति रोहनप्रीत संग शेयर की ऐसी तस्वीर