यूपी की लड़की से शादी करने जा रहा टीवी का यह फेमस अभिनेता

19
sijen khan

एकता कपूर के सीरियल ‘कसौटी जिन्दगी की’ से पहचान बनाने वाले अभिनेता सिजेन खान (Sijen Khan) को फैंस अनुराग वसू के नाम से जानते हैं। अनुराग वसु ने इस सीरियल में मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) के पति का किरदार निभाया था। दर्शक आज भी इस किरदार को याद करते हैं, लेकिन आपको जानकर ख़ुशी होगी कि सिजेन खान (Sijen Khan) न रील नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी किसी के पति बनने जा रहे हैं। वह 2021 में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शादी रचाने वाले हैं। सिजेन खान (Sijen Khan) को दिल्ली-मुंबई नहीं बल्कि यूपी के अमरोहा जिले की एक लड़की से प्यार हो गया है। यह दोनों बीते तीन साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें:-एकता कपूर के इन टीवी शो ने खूब लूटी थी टीआरपी, दर्शकों के दिल पर किया था राज

हालांकि सिजेन खान (Sijen Khan) ने अपनी गर्लफ्रेंड के नाम का खुलासा करने से मना कर दिया है, लेकिन दोनों शादी की तैयारियों में लग गये हैं। कहा जाता है कि सिजेन और उनकी गर्लफ्रेंड की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के मध्यम से हुई थी। धीरे-धीरे दोनों में बातचीत शुरू हुई और प्यार हो गया। अब यह दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं। 43 वर्षीय सिजेन लंबे समय से सिंगल थे। अपने रिलेशनशिप के बारे में सिजेन का कहना है कि काफी मुश्किल होता है निजी जिन्दगी में किसी को स्पेस देना, लेकिन वह पानी गर्लफ्रेंड के साथ बेहद खुश हैं। बता दें कि यह दोनों साल 2020 में ही शादी करने वाले थे, लेकिन कोरोना महामारी की वजह से इन्हें अपनी शादी टालनी पड़ी।  अब बात करें सिजेन के काम की तो उन्होंने 2001 से प्रसारित हो रहे एकता कपूर के सीरियल ‘कसौटी जिन्दगी की’ में अनुराग का किरदार निभाया था।

लाइमलाइट से हो गए हैं दूर 

इस सीरियल में अनुराग और प्रेरणा की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। उस दौरान सिजेन खान (Sijen Khan) और श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) के अफेयर की खबरें आने लगी थीं, तब श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने सिजेन खान (Sijen Khan) पर आरोप लगाया था कि वह इस तरह की अफवाहें फैला रहे हैं। इस आरोप के बाद सिजेन खान (Sijen Khan) को रिप्लेस कर दिया गया था। इसके बाद वह सीरियल सीता और गीता में नजर आये थे। यह सीरियल 2009 में प्रसारित हुआ था। इसके बाद से वह अभिनय से काफी दूर हैं और अभी तक किसी सीरियल में नजर नहीं आये।

इसे भी पढ़ें:-सफलता की ऊंचाइयों पर पहुंचने वाले इन सितारों ने इंडस्ट्री को कहा अलविदा