Home मनोरंजन कर्ज में डूब गया था ये फेमस एक्टर, एक्टिंग छोड़ बेटे के...

कर्ज में डूब गया था ये फेमस एक्टर, एक्टिंग छोड़ बेटे के स्कूल के बाहर बेचनी पड़ी थी सब्जियां

राजेश कुमार ने अचानक एक्टिंग को छोड़ दिया और वह गांव जाकर किसानी करने लगे। उन्हें आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ा था इस बात का खुलासा खुद एक्टर ने किया है।

Rajesh Kumar

Rajesh Kumar: टेलीविजन के फेमस अभिनेता राजेश कुमार ने अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत ‘देश में निकला होगा चांद’ से की थी। राजेश कुमार को असली पहचान ‘साराभाई वर्सेज साराभाई’ टीवी सीरियल से मिली थी। राजेश कुमार ने अपने करियर में काफी स्ट्रगल भी किया है। राजेश कुमार ने अचानक एक्टिंग को छोड़ दिया और वह गांव जाकर किसानी करने लगे। उन्हें आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ा था इस बात का खुलासा खुद एक्टर ने किया है।

आर्थिक तंगी का करना पड़ा सामना

टीवी के फेमस अभिनेता राजेश कुमार ने खुलासा किया कि वह कर्ज में डूब गए थे। उन्हें अपने बेटे के स्कूल के बाहर सब्जियां भी बेचनी पड़ी। राजेश ने एक इंटरव्यू देते हुए खुलासा किया कि,”किसान बनने के बाद मुझ पर 1.5 करोड रुपए से ज्यादा कर्ज था। मेरे दोस्तों और परिवार ने इस जर्नी में पूरा साल इन्वेस्ट किया, जो मेरी लाइफ का सबसे मुश्किल दौर था। मैं उन लोगों के प्रति जवाब देह था जिन्होंने कर्ज दिया था। मेरे लिए पैसा: मेरा परिवार किसान और मेरी पत्नी।” एक्टर ने आगे बताया कि,”उनका स्टार्टअप नहीं चल पाया इसीलिए पैसे कमाने के लिए उन्हें सब्जियां बेचनी पड़ी थी। मेरा बेटा मास्टर से सब्जियां खरीदने के लिए कहता था। वही उसके दोस्त भी कहते थे की वियान के पापा सब्जी बेच रहे हैं।”

काम न मिलने की वजह से हिल गया था आत्मविश्वास

एक्टर ने खुलासा किया कि काम न मिलने की वजह से उनका आत्मविश्वास डगमगा गया था। उन्होंने कहा,”शार्क टैंक इंडिया के लिए रवाना होने से ठीक पहले, मुझे हड्डी का फोन आया और वे मुझसे मिलना चाहते थे। मेरा आत्मविश्वास इतना हिल गया था, जब मैं कास्टिंग डायरेक्टर से मिलने उनके ऑफिस गया, तो उन्होंने मुझे बताया कि डायरेक्टर मुझसे मिलेंगे। मैंने सोचा कि वह मेरा ऑडिशन लेंगे, फिर उन्होंने कहा कि प्रोडक्शन के लोग पैसे पर चर्चा करेंगे, हालांकि, ठीक है, उसके बाद मेरा ऑडिशन होगा।”

Read More-अंकिता लोखंडे और निया शर्मा ने पार्टी में किया अश्लील डांस, देखकर भड़के फैंस, कहा- ये क्या बेहूदा हरकत है…’

Exit mobile version