इस Bollywood अभिनेत्री ने खोली मनोरंजन जगत की काली पोल, बताया कैसे एक्ट्रेस को ‘फिल्म में पहनने पड़े थे ब्रे-स्ट…

संध्या मृदुल ने अपने करियर के बारे में बताया कि करियर की शुरूआत में ही उनको बॉडी शेमिंग का सामना करना पड़ गया था. बॉलीवुड इंडस्ट्री जितनी ही ज्यादा चमकदार है उतनी ही काली भी।

0
1195
sandhya mridul

बॉलीवुड अभिनेत्री संध्या मृदुल (Sandhya Mridul) ने एक ऐसी बात सबके सामने लाई है, जिसके बारे में जानकर आप सभी चौंक जाएंगे. जी हैं संध्या मृदुल ने अपने करियर के बारे में बताया कि करियर की शुरूआत में ही उनको बॉडी शेमिंग का सामना करना पड़ गया था. बॉलीवुड इंडस्ट्री जितनी ही ज्यादा चमकदार है उतनी ही काली भी और ये बात हम खुद नहीं कह रहे हैं. आये दिन कोई न कोई अभिनेत्री इस बारे में बताती रहती है.

खोल दी सारी पोल

एक इंटरव्यू के दौरान संध्या मृदुल ने अपने करियर के बारे में बात की और खुलासा किया कि उनके करियर की शुरूआत में उन्होंने भी बॉडी शेमिंग का बहुत सामना किया था. करियर के शुरूआती दौर में उनसे कहा ये तक बोला गया कि वोsandhya mridul वैम्प जैसी दिखाई देती हैं. और अधिक आकर्षक दिखने के लिए उनको बूब्स जॉब कराने की राय भी मिली . पर संध्या ने इस बात से साफ़ इनकार किया था और ये बोल दिया था कि मैं किसी के लिए अपने शरीर को नहीं बदलूंगी.

उन्होंने बोला कि “कल को आप कुछ और बदलने को कहेंगे. मैं ये नहीं कर पाऊँगी. उन्होंने आगे बताया कि एक फिल्म को लेकर उनसे कहा गया कि आप हमे पसंद हैं लेकिन जिस रोल के लिए हमे अभिनेत्री चाहिए उस चरित्र के लिए ब्रेस्ट साइज जरुरी है. इसके जवाब में मैने कहा था कि मैं ब्रेस्ट पैड का इस्तेमाल कर लूंगी.”

इन फिल्मों में किया काम

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sandhya Mridul (@sandymridul)

संध्या ने कहा कि साल 2005 में आयी फिल्म ‘पेज 3’ और वर्ष 2014 में आयी फिल्म ‘रागिनीएमएमएस 2’ में उन्होंने ब्रेस्ट पैड का इस्तेमाल किया था. फिल्म ‘रागिनीएमएमएस 2’ के समय उन्होंने खुद से ही ब्रेस्ट पैड पहने लेकिन उन्हें कोई ये मत कहियेगा कि वो इन्हे बदलवा लें.

मुंबई में ही जन्मी संध्या को ‘साथिया’ और ‘पेज 3’ जैसी फिल्मों में काम किया है. अपनी शुरूआती पढाई संध्या ने जयपुर से और स्नातक की पढाई दिल्ली विश्वविद्यालय से पूरी की है. परा स्नातक मार्केटिंग भी वो की है.अपने करियर की शुरुआत इन्होने साल 1994 में छोटे पर्दे के शो ‘बनेगी अपनी बात’ से की थी.

इसे भी पढ़ें-Raju Srivastav News: राजू श्रीवास्तव के निधन पर दुखी हुए राजनीति जगत के दिग्गज, पीएम मोदी सहित सबने जाहिर किया शोक