सपना चौधरी के खिलाफ दर्ज हुआ ये बड़ा केस, कभी भी बुलाया जा सकता है पूछताछ के लिए

41
SapnaChaudhary

नई दिल्ली। करोड़ों दिलों की धड़कन हरियाणवी डांसर सपना चौधरी आने वाले दिनों के एक बड़ी मुश्किल में फंसने वाली है। दिल्ली पुलिस ने उनके खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। जल्द ही उन्हें पूछताछ के लिए दिल्ली पुलिस आर्थिक अपराध शाखा के चक्कर लगाने पड़ सकते हैं। हालांकि यह केस किस लिए दर्ज किया गया है इस बारे में दिल्ली पुलिस ने अभी कोई खुलासा नहीं किया है।

इसे भी पढ़ें:-जब डांस करते-करते अचानक से स्टेज पर गिर पड़ीं सपना चौधरी, वायरल हुआ वीडियो

बता दें कि हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने अपनी मेहनत और लग्न से यह मुकाम पाया है। उन्होंने अपने डांसिंग करियर की शुरुआत बेहद कम उम्र में ही कर दी थी। सपना के खिलाफ दर्ज हुई एफआई आर से उनके चाहने वाले करोड़ों फैंस को झटका लग सकता है। इससे पहले 2019 में सपना चौधरी के भाई विकास चौधरी ने एक इवेंट्स ऑर्गेनाइजर पर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस को दिए शिकायती पात्र में उन्होंने कहा था कि इवेंट आर्गनाइजर से उनकी बहन सपना से एक प्रोग्राम कराया थे, जिसके लिए उसने आठ लाख रूपये देने कि बात की थी लेकिन बाद में उसने छह ही लाख रुपये दिए।

पांच साल से थी रिलेशनशिप में

बता दें कि हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने अपने मेहनत और लग्न से बहुत ही कम समय में यह मुकाम हासिल कर लिए था। उनके खिलाफ एफ आईआर दर्ज होने से करोड़ों दिलों को झटका लग सकता है। अब बात करे सपना कि निजी जिंदगी कि तो उन्होंने जनवरी 2020 में अपने लॉन्ग टर्म ब्वायफ्रेंड से शादी कर सपना वीर साहू के साथ करीब पांच साल से रिलेशनशिप में थी, लेकिन उनके इस रिलेशनशिप के खुलासा तब हुआ जव अक्टूबर 2020 में उन्होंने बेटे को जन्म दिया और उनके पति वीर साहू ने यह खुशखबरी सोशल मीडिया पर खुद लाइव आकर दी।

इसे भी पढ़ें:-बेटे के जन्म के बाद मोटी हुईं सपना चौधरी, देखें लेटेस्ट तस्वीरें