हार्ट अटैक से हुआ इस बड़े अभिनेता का निधन, फिल्म डायरेक्टर ने ट्वीट कर दी जानकारी

20
arun alexnder

नई दिल्ली। साल 2020  खत्म होने में अब महज कुछ ही घंटे बचे हैं। यह साल वैसे तो किसी के लिए भी अच्छा नहीं रहा, लेकिन फिल्म इंडस्ट्री के लिए कुछ ज्यादा ही बुरा रहा। हिंदी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री ने इस साल कई दिग्गज कलाकारों को खोया है। वहीं अब खबर आ रही हैं कि गत सोमवार को तमिल एक्टर और डबिंग कलाकार अरुण अलेक्जेंडर (Arun Alexander) का निधन हो गया।

अरुण अलेक्जेंडर (Arun Alexander) अभी मात्र 48  वर्ष के थे। उनके की निधन की जानकारी फिल्म डायरेक्टर लोकेश कनागराज ने दी। उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्वीटर पर बताया कि एक्टर और डबिंग आर्टिस् अरुण अलेक्जेंडर (Arun Alexander) अब हमारे बीच नहीं रहे। हार्ट अटैक आने से उनका निधन हो गया है। लोकेश ने लिखा, ‘उम्मीद नहीं कि थी आप इतना जल्दी हमें छोड़ जाओगे, अपने आंसू नहीं रोक पा रहा हूं, आपकी कमी को कोई पूरा नहीं कर पाएगा और आप हमेशा मेरे दिल में खास जगह रखते हैं।’

जनवरी में रिलीज होगी फिल्म 

बता दें अरुण की लेटेस्ट फिल्म ‘मास्टर’ साल 2021 के जनवरी माह में रिलीज होगी। इसमें अभिनेता विजय (Vijay) लीड रोल में हैं। अभिनेता अरुण अलेक्जेंडर (Arun Alexander) तमिल फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर डबिंग कलाकार होने के अलावा कोलामावु कोकिला, कैथी और बिगिल जैसी फिल्मों में अपना हुनर दिखाया है।

इसे भी पढ़ें:-फिल्म इंडस्ट्री को लगा झटका, मशहूर फिल्म निर्देशक की सड़क एक्सिडेंट में हुई मौत