Home मनोरंजन भगवा कपड़े पहन इस हसीना ने कराया मैटरनिटी फोटोशूट, देख कर भड़के...

भगवा कपड़े पहन इस हसीना ने कराया मैटरनिटी फोटोशूट, देख कर भड़के लोग बोले- ‘कितना जलील करोगी’

इसी बीच स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पर मैटरनिटी फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए हैं और एक्ट्रेस की क्लास लगा रहे हैं।

Shara Bhaskar

Shara Bhaskar: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री स्वरा भास्कर बहुत जल्द मां बनने वाली है।स्वरा भास्कर इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजॉय कर रही है। शराब भास्कर की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुआ करती हैं‌। अब इसी बीच स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पर मैटरनिटी फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए हैं और एक्ट्रेस की क्लास लगा रहे हैं।

स्वरा भास्कर ने शेयर की ऐसी तस्वीर

हिंदी सिनेमा की चर्चित अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने इसी साल फहद के साथ शादी की है। शादी के कुछ ही दिनों बाद ही एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट कर दिया। अब इसी बीच एक्ट्रेस ने मैटरनिटी फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है एक्ट्रेस ने भगवा रंग की ड्रेस पहनी हुई है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “जेंडर रिमाइंडर प्रेग्नेंसी किसी भी अन्य समय की तरह ही ग्लैमर के लिए भी अच्छा समय है।” इन तस्वीरों को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स ने किया ट्रोल

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस के भगवा रंग के कपड़े को देखकर लोगों ने उन्हें करना शुरू कर दिया है। एक यूजर ने लिखा, “ये सनातनी संस्कृति नहीं है शर्म करो।” वहीं दूसरे यूज़र ने लिखा,”बैकग्राउंड में भगवा अंत भक्तों और कितना जलील करोगी स्वरा।” हालांकि कुछ लोग स्वरा भास्कर को बधाई दे रहे हैं।

Read More-मां बनने वाली है रुबीना दिलैक,बेबी बंप फ्लाॅन्ट करते हुए फैंस के साथ शेयर की गुड न्यूज

Exit mobile version