सोशल मीडिया पर इस अभिनेत्री ने की गलती अब यूजर्स कर रहे ट्रोल

47
maduri

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी खूबसूरती (Beauty) और डांस से माधुरी दीक्षित ने हर एक अपना दीवाना बना रखा है। माधुरी को लोग आज भी उतनी ही पसंद करते है जितना उस समय में करते थे। एक्ट्रेस के फैंस फॉलोइंग (fans following) में किसी प्रकार की कोई कमी नहीं आई। माधुरी आज भी छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक पर सक्रिय हैं और फैन्स भी उनके हर अंदाज को पसंद करते हैं।

इसे भी पढ़ें-डिलीवरी ब्वाय ने 66 महिलाओं को बनाया अपना शिकार, तरीका जान पुलिस भी हुई हैरान

 

इंडस्ट्री से मिला नाम

अपनी आदाओं से लोगों दीवाना बनाने वाली माधुरी को लोग उनके नाम से कम बल्कि इंडस्ट्री से मिले नाम धक धक गर्ल से ज्यादा जानते है। अपने पोस्ट को लेकर वो सोशल मीडिया में काफी चर्चे में रहती है, लेकिन इस बार वो अपनी गलत को को लेकर चर्चा में हैं।

दरअसल 22 फरवरी 2019 को माधुरी दीक्षित की स्टारर फिल्म टोटल धमाल रिलीज हुई थी। माधुरी के साथ इस फिल्म में  कई अभिनेता अनिल कपूर, अजय देवगन, रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जावेद जाफरी और संजय मिश्रा मुख्य किरदारों में थे। वहीं जॉनी लीवर, मनोज पहवा, ईशा गुप्ता और सोनाक्षी सिन्हा भी फिल्म में नजर आए थे।

कैप्शन में हुई गलती

बताया जा रहा हैं कि कुछ दिन पहले माधुरी ने अपनी फिल्म टोटल धमाल को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था। यह पोस्ट था टोटल धमाल को 2 साल पूरे हो गए थे।  फिल्म को दो साल पूरे होने की खुशी और प्यार देते हुए उनसे एक छोटी सी गलती हो गई। माधुरी की इस गलती पर काफी कमेंट आए, हालांकि जब उन्हें इस गलती का पता चला उन्होंन् तुरंत गलती को सुधारा।

माधुरी ने फिल्म को दो साल पूरे होने की बधाई का पोस्ट डालते हुए उनसे गलती यह हुई कि उन्होंने फिल्म के सेट से कुछ थ्रोबैक तस्वीरें साझा करते हुए कैप्शन में #21YearsofTotalDhamaal लिखा था, जिसका मतलब था कि फिल्म को रिलीज हुए 21 साल हो गए हैं।

बीते दिन इस फिल्म को रिलीज हुए दो साल पूरे हुए, ऐसे में माधुरी ने सोशल मीडिया पर इससे जुड़ा एक पोस्ट किया। फिल्म के लिए अपना प्यार और खुशी जाहिर करते हुए माधुरी ने एक छोटी सी गलती कर दी, जिसको लेकर फैन्स कमेंट करने लगे। बता दें कि माधुरी ने फिल्म के सेट से कुछ थ्रोबैक तस्वीरें साझा करते हुए कैप्शन में #21YearsofTotalDhamaal लिखा था, जिसका मतलब था कि फिल्म को रिलीज हुए 21 साल हो गए हैं।

गलती का पता चलते ही उन्होंने जल्द ही गलती को सुधार लिया लेकिन तब तक काफी कमेंट आ चुके थे। माधुरी ने पोस्ट को सही करते हुए फिरे लिखा #2YearsofTotalDhamaal, यानी फिल्म की रिलीज को 2 साल पूरे हो गए हैं। याद दिला दें कि टोटल धमाल, धमाल सीरीज की तीसरी फिल्म थी, जिसे फैन्स ने काफी पसंद किया था। इस फिल्म में 17 साल बाद एक साथ ऑनस्क्रीन अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की जोड़ी नजर आई थी। जिससे भी दर्शक ने खूब पसंद किया।

इसे भी पढ़ें-सोशल मीडिया पर इस अभिनेत्री ने की गलती अब प्रशंसक कर रहे ट्रोल