spot_img
Saturday, September 18, 2021

आपसी रंजिश के चलते सुर्खियों में रहे ये स्टार, 26 साल बाद हुआ इन स्टार्स का सामना

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड सितारों का चर्चा में आना तो लाजमी है फिर चाहे उसका कारण उनकी फिल्म, एक्टिंग या उनके झगड़ें। इंडस्ट्री में कई स्टार ऐसे है जिनके झगड़े को आज भी लोग याद करत है। कभी-कभी तो उन लोगों का झागड़ा भी सुर्खियों की वजह बनी है। इस लिस्ट में रणबीर कपूर–दीपिका पादुकोण से लेकर संजय दत्त-माधुरी दीक्षित तक शामिल हैं। हालांकि इंडस्ट्री में एक समय ऐसा आया था जब इन्हों ने आपसी झगड़ा भुलाकर एक साथ मूवी में काम किया है। इसी कड़ी में आज हम आपको उन बॉलीवुड स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने आपसी झगड़ा खत्म करके फिर से साथ में काम किया।

काम के चलते खत्म हुई आपसी रंजिश

संजय दत्त-माधुरी दीक्षित- संजय दत्त और माधुरी दीक्षित 90 के दशक के बॉलीवुड स्टार है। ये आज भी बॉलीवुड जगत में आज भी इनका नाम सुर्खियों में रहता है। आपको बता दे कि 90 के दशक में दोनों की लव स्टोरी भी काफी चर्चा में रही। लोग इन्हें दो जिस्म एक जान मानते थे। एक मुंबई के एक हादसे के बाद दोनों के रिश्ते में दरार आ गई। मुंबई में हुए बम धमाके के बाद माधुरी ने एक्टर संजय दत्त से ब्रेकअप कर लिया। इसके बाद दोनों के बीच काफी दूरियां आ गई थी। हांलाकि साल 2019 में दोनों के बीच सुलह हुआ और दोनों फिल्म ‘कलंक’में साथ नज़र आए।

करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा- फिल्म ‘ऐतराज’ की शूटिंग के दौरान दोनों एक्ट्रेस करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा के बीच बड़ा झगड़ा हो गया था। जिसके बाद दोनों काफी समय तक एक साथ सामने नहीं आई। हालांकि साल 2019 में करीना और प्रियंका ने भी अपनी रंजिश को खत्म किया। दोनों करण जौहर के चैट शो में कॉफी वीथ करण में साथ दिखाई दी थीं।

शाहिद कपूर-करीना कपूर- बॉलीवडु इंडस्ट्री में शाहिद कपूर और करीना कपूर की लव हर एक के जुबान पर थी। फैंस दोनों को एक साथ देख खुश भी होते थे। इनकी लव स्टोरी बहुत फेमस थी। हालांकि साल 2007 में फिल्म ‘जब वी मेट’की शूटिंग के दौरान करीना और शाहिद का ब्रेकअप हो गया था। दोनों काफी समय तक पर्दे पर एक साथ दिखाई नहीं दिए, लेकिन बाकियों की तरह ये भी आपसी रंजिश को भूलाकर फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ में साथ में काम किया।

रणबीर कपूर-दीपिका पादुकोण- रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की हसीन जोड़ियों में से एक है जिन्होंने अपने रिश्ते को लेकर काफी चर्चे में रहे थे। इतनी फेमस होने के बाद भी इनके रिलेशन को कोई मंजिल नहीं मिली। दोनों का ब्रेकअप हो गया। इसके बाद ये एक्ट्रेस जवानी है दीवानी, और तमाशा जैसी फिल्मों में साथ नज़र आए थे।


कटरीना कैफ-रणबीर कपूर- इंडस्ट्री में कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर की लव स्टोरी काफी दिनों सुर्खियों रही। सब कुछ ठीक चल रहा था लेकिन फिल्म फिल्म‘जग्गा जासूस’की शूटिंग के दौरान किसी वजह के चलते ब्रेकअप हो गया था। ब्रेकअप की वजह से फिल्म की शूटिंग काफी लंबे समय तक नहीं हो सकी थी। हालांकि बाद में दोनों ने आपसी झगड़े को भूलाकर फिल्म की शूटिंग पूरी की और प्रमोशन भी किया।

इसे भी पढ़ें-ऑनलाइन प्यार करना युवती को पड़ा भारी, शादी की बात सुन भड़का युवक, वायरल की अश्लील फोटो

 

 

- Advertisement -
spot_img
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -