Saturday, October 16, 2021

इतनी कम उम्र में बॉलीवुड के ये स्टार खो चुकें थे वर्जिनिटी, खुद किया खुलासा

- Advertisement -
- Advertisement -

जनसंख्या के मामले में भारत की आबादी 1.3 अरब से अधिक है। ये एक ऐसा देश है जहां कामसूत्र की रचना हुई थी। लेकिन इसके बाद भी सोसाइटी में सेक्स को टैबू समझा जाता है। अगर लोगों को इस बारे में खुलकर बात करनी हो तो वो इससे दूर भागते हैं। हालांकि बॉलीवुड इंडस्ट्री इस मामले में हमेशा से ही बोल्ड रही है। लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे सितारों से मिलाने जा रहे हैं जो अपनी सेक्स लाइफ को लेकर कुछ ऐसे अनसुनी बाते बताई है जो जान आप हैरान हो जाएंगे।

आपको बता दें कि एक बार इमरान हाशमी करण जौहर के चैट शो पर आए थे। यहां उनसे करण ने बहुत ही जबरदस्त सवाल पूछा। उन्होंने कहा कि ‘आप अपनी जवानी की कौन सी बात सबसे ज्यादा याद करते हैं?’ इमरान ने बड़े ही मुस्कुराते हुए जवाब में बोले कि ‘मैं वन नाइट स्टैंड (एक रात गुजारना) की बात लाइफ में कभी नहीं भूल सकता।

आपको यह जानकर भी काफी हैरानी होगी कि एक्टर रणवीर सिंह जब 12 साल के थे तभी उन्होंने अपनी वर्जिनिटी खो दी थी। इस बात को एक्टर ने खुद लोगों को बताई। यहीं नहीं उन्होंने यह तक बताया कि स्कूल लाइफ में दूसरे बच्चे की मम्मी अपने बेटों को उनसे दूर रखती थी। उन्हें लगता था कि रणवीर उन्हें अपनी संगत में बिगाड़ देंगे।

शाहिद कपूर भी ‘कॉफी विद करण’ पर अपनी सेक्स लाइफ को लेकर चौंकाने वाले खुलासे कर चुके हैं। शो पर उन्होंने कैमरे के सामने कहा था कि वे अपनी बीवी मीरा राजपूत के साथ कार में सेक्स कर चुके हैं। शाहिद के इस बयान के बाद मीरा उन्हें कुछ देर देखती रह गई थी।

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)


रणबीर कपूर सिर्फ 15 साल की उम्र में ही वर्जिनिटी खो चुके हैं। इस बात को वह सामने तब लाए जब वह मैगजीन के लिए एक इंटरव्यू दिया था। यह जान भी सब दंग रह गए थे।

सलमान खान (Salman Khan)


बॉलीवुड दबंग खान आज 55 के हो गए हैं लेकिन फिर भी अभी तक उन्हें कोई लाइफ पार्टनर नहीं मिला। सभी फैंस को उनकी शादी का इंतजार है। सलमान जब करण जौहर के चैट शो पर आए थे तो उन्होंने खुलासा किया था कि वे अभी तक वर्जिन हैं। इसके पीछे की वजह भी उन्होंने बताई कि उन्होंने अपनी वर्जिनिटी उस खास इंसान के लिए बचाकर रखी है जिनसे वे शादी करेंगे।

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर ने एक बार खुलासा करते हुए बोला था कि आदमी के लिए जीवन में प्यार से ज्यादा महत्व रखता है सेक्स।

करण जौहर (Karan Johar)


करण जौहर 26 वर्ष की उम्र में अपनी वर्जिनिटी खो चुके हैं। इस बात का पता लोगों को उनकी बायोग्राफी से लगा। उसमें उन्होंने इस बात का जिक्र किया था।

आलिया भट्ट (Alia Bhatt)


अभिनेत्री आलिया भट्ट को मिशनरी सेक्स पोजीशन सबसे ज्यादा पसंद है। इस बात का खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू में किया था। उनका कहना था कि वह एक सिंपल इंसान है जिसके चलते मिशनरी उनकी फेवरेट सेक्स पोजीशन है।

दीपिका पादुकोण


बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी रणवीर सिंह के साथ अपनी सेक्स लाइफ का खुलासा कर चुकी है। उन्होंने कहा था कि सेक्स फिजिकल से अधिक एक दूसरे की भावनाओं से जुड़ा होना चाहिए। जो बहुत जरूरी है।

सोनम कपूर


आपको बता दें कि सोनम कपूर ने आज तक कभी भी अपने को-स्टार्स के साथ कोई फिजिकल रिलेशन नहीं बनाया है। नेहा धूपिया के टॉक शो में इस बात का जिक्र किया था।

ट्विंकल खन्ना

सेक्स को लेकर एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने खुलासा करते हुए बताया था कि सेक्स हर स्टेज में जरूरी है। उन्होंने ये भी कहा था कि वह अक्षय को इसलिए भी आकर्षक मानती हैं क्योंकि वह खुद को समय के साथ बदल चुके हैं जो की एक अच्छी बात है।

इसे भी पढ़ें-क्या Good News देने वाली है एक्ट्रेस सोनम कपूर, बहन रिया की शादी में देख फैंस ने लगाए कयास

 

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -