Motherhood: इन बॉलीवुड हसीनाओं ने झेला C-Section का दर्द, इस तरह दिया बच्चे को जन्म

Motherhood: सी सेक्शन डिलीवरी से बहुत ज्यादा दर्द होता है क्योंकि पेट पर लगे टांके ठीक होने में लंबा समय लगाते हैं। यहां पर आज हम आपको बताएंगे कि कौन कौन सी ऐसी हीरोइन है, जिन्होंने c-section से बच्चे को जन्म दिया है।

0
1105
C-Section

Motherhood: अधिकतार महिलाओं को सी सेक्शन से ही जन्म तक देना पड़ जाता है। जब नॉर्मल डिलीवरी में दिक्कतें आने लगती हैं। हाल ही में बॉलीवुड में नई नवेली मां बनी आलिया भट्ट ने बेटी को c-section से जन्म दिया। सी सेक्शन डिलीवरी के कुछ फायदे और कुछ नुकसान भी होते हैं। ज्ञात हो कि सी सेक्शन डिलीवरी से बहुत ज्यादा दर्द होता है क्योंकि पेट पर लगे टांके ठीक होने में लंबा समय लगाते हैं। यहां पर आज हम आपको बताएंगे कि कौन कौन सी ऐसी हीरोइन है, जिन्होंने c-section से बच्चे को जन्म दिया है।

समीरा रेड्डी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sameera Reddy (@reddysameera)

समीरा रेड्डी का नाम उन अभिनेत्रियों में आता है जो अपने जिंदगी के बहुत से पहलू को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। वह अपनी पोस्टमार्टम जाने पर भी कई बार बातें शेयर कर चुकी हैं। समीरा ने बेटी नायरा को c-section से ही जन्म दिया था।

नेहा धूपिया

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia)

नेहा धूपिया दो बच्चों की मां है, जिनमें से अपने दूसरे बच्चे को नेहा ने सिजेरियन डिलीवरी से जन्मा। बेटे के जन्म से पहले नेहा को कुछ दिक्कतें भी आई थी, जिनकी वजह से उन्हें ऑपरेशन करवाना पड़ा।

सानिया मिर्जा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar)

सानिया मिर्जा ने बेटे को जन्म देने के लिए c-section का ही सहारा लिया था। एक इंटरव्यू में उन्होंने एक बारे में बताया था कि c-section के कुछ महीनों बाद तक वह वर्कआउट और ट्रेनिंग नहीं कर पाए थे।

आलिया भट्ट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

आलिया भट्ट ने भी c-section से ही अपनी बेटी को जन्म दिया। कई मीडिया खबरों के अनुसार आलिया रणबीर ने जन्म के लिए ही c-section को ही सही समझा था।

भारती

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

कॉमेडियन भारती ने भी अपने बेटे को c-section से ही जन्म दिया है। बेटे के जन्म के दो-तीन महीने बाद ही वे सेट पर दिखाई देने लगी थी। भारती के प्रति हर्ष ने पैपराजी को बताया कि भारती c-section डिलीवरी हुई।

इसे भी पढ़ें-‘अकेले बचा रहीं पूरा बॉलीवुड…’ बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस पर Kangana Ranaut ने बरसाया प्यार