एक समय था जब Sanjay Kapoor का निकल गया था दीवाला, पत्नी महीप कपूर ने बताई उन दिनों की बात

अब कॉफी विद करण में संजय की पत्नी महीप कपूर (Maheep Kapoor) ने पति के उन दिनों को ना केवल याद किया बल्कि ये भी बताया कि इसके चलते उनकी फैमिली ने क्या कुछ देखा है.

0
1090

Koffee with Karan 7 Maheep Kapoor: हीरो संजय कपूर (Sanjay Kapoor) उस फैमिली से बिलॉन्ग करते हैं, जिसकी पीढ़ी दर पीढ़ी सिनेमा से जुड़ी रही हैं. पर संजय खुद का करियर उतना संवार नहीं पाए. उनके करियर में कई सारे उतार चढ़ाव आए. 90 के दशक में इस सितारे ने फिल्मों में अभिनेता की भूमिका अदा की. उनकी एक्टिंग अच्छी थी लेकिन किस्मत ने साथ नहीं दिया।इसी वजह से सुपरस्टार बनने से संजय कपूर एक कदम पीछे हो गए. एक समय ऐसा भी आया जब संजय के पास कोई काम ही नहीं आ रहा था. वो दौर सरल नहीं था, पर कभी इस बारे में अभिनेता ने कोई भी बातचीत नहीं की. पर अब कॉफी विद करण में संजय की पत्नी महीप कपूर (Maheep Kapoor) ने पति के उन दिनों को ना केवल याद किया बल्कि ये भी बताया कि इसके चलते उनकी फैमिली ने क्या कुछ देखा है.

महीप कपूर ने करण के शो दी दस्तक

इस हफ्ते कॉफी विद करण में संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर नजर आएंगी। उनके साथ शो में गौरी खान और भावना पांडे भी होने वाली हैं. इस शो पर बात करते हुए महीप कपूर ने पति संजय के स्ट्रगल के दौर को भी याद करते हुए कहा कि पति संजय के करियर में ऐसा भी दौर आया जब उन्हें फिल्में मिलनी ही बंद हो थीं. य़े 2010 से 2014 के बीच हुआ. उस वक्त परिवार के सामने फाइनेंशियल प्रॉब्लम एक बड़ा मुद्दा थी. खासतौर से इसलिए क्योंकि उनके बच्चे ग्लैमर की चकाचौंध देखते हुए बड़े हुए थे. उस वक्त संजय और उनके परिवार को लोगों ने यह अहसास कराया कि वो कपूर फैमिली के असफल विंग हैं. तब उन्होंने काफी बुरा वक्त देखा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)


ओटीटी में मचा रहे हंगामा

पर कुछ सालों से संजय कपूर की किस्मत ने यू टर्न मारा हैं. 90 के दशक में राजा और सिर्फ तुम जैसी फिल्मों से उन्होंने सबके दिलों पर राज किया. उनको भले ही शोहरत नहीं मिली लेकिन आज वो ओटीटी पर काफी अच्छा काम कर रहे हैं. वो द फेम गेम, द गोन गेम, फेबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स, द लास्ट ऑवर से चर्चा में है.

Read More-शैलेश लोढ़ा की पोस्ट ने जताई नाराजगी, यूजर्स ने माना- ‘तारक मेहता के मेकर्स के लिए बोल रहे हैं ?’