फिर शुरू हुआ कंगना और दिलजीत के बीच ट्वीटर वार, एक-दूसरे पर लगा रहे ऐसे आरोप

35
kangana-diljit

किसान आंदोलन को लेकर अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और दिलजीत सांझ (Diljit Sanjh) के बीच बीते साल शुरू हुआ ट्वीटर वार अभी भी जारी है। किसान आंदोलन को लेकर कभी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) तो कभी दिलजीत सांझ (Diljit Sanjh) एक-दूसरे के खिलाफ ट्वीट कर वार कर रहे हैं। हाल ही में एक बार फिर कंगना ने कुछ ऐसा ट्वीट किया है जिसका जवाब देने से सिंगर दिलजीत खुद को रोक नहीं पाए। दिलजीत ने ट्विटर पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के नए कमेंट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक बुजुर्ग महिला के वीडियो के साथ कंगना पर निशाना साधा है। दिलजीत सांझ (Diljit Sanjh) ने यह प्रतिक्रिया पंजाबी में दी।

उन्होंने लिखा-पंजाब के साथ उनका विश्वास, निष्ठा और प्यार हमेशा से था, है और बना रहेगा। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आप अपने बारे में गलत धारणाओं के साथ मत रहिए, यह मत सोचिए कि पंजाबियों के साथ आप ने जो किया है वो उसे भूल गए हैं। हमारे पास जल्द ही आपके लिए जवाब होगा। गायक दिलजीत के इस ट्वीट का जवाब कंगना रनौत (Kangana Ranaut) से हिंदी में दिया। अभिनेत्री ने लिखा- ‘वक्त बताएगा दोस्त, कौन किसानों के हक़ के लिए लड़ा और कौन उनके ख़िलाफ़… सौ झूठ एक सच को नहीं छिपा सकते और जिसको सच्चे दिल से चाहो वो तुम्हें कभी नफ़रत नहीं कर सकता, तुझे क्या लगता है तेरे कहने से पंजाब मेरे ख़िलाफ़ हो जाएगा?हाहा.. इतने बड़े-बड़े सपने मत देख तेरा दिल टूटेगा।’

इसे भी पढ़ें:-किसान आंदोलन में शिरकत करने पहुंचे दिलजीत दोसांझ, सरकार से की ये खास अपील 

कंगना के ट्वीट का जवाब देते हुए दिलजीत सांझ (Diljit Sanjh) ने फिर एक ट्वीट किया, उन्होंने लिखा-‘वह कंगना को अपने पीआर पर्सन क तरह रखना चाहेंगे।’बता दें कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने गत सोमवार को ट्वीट कर दिलजीत पर किसानों के विरोध में शामिल होने के बाद छुट्टी पर जाने का आरोप लगाया था, जिसका जवाब दिलजीत ने पंजाबी में दिया था- “मुझे समझ नहीं आ रहा है कि किसानों के साथ तुम्हारी समस्या क्या है। पूरा पंजाब किसानों के साथ है। कोई तुम्हारे बारे में बात तक नहीं कर रहा है।” इस दौरान उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट भी साझा की।

27 नवंबर से शुरू है विवाद 

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक ट्वीट में दिलजीत के आंदोलनकारी किसानों के साथ खड़े होने के प्रयासों की व्यंग्यात्मक तरीके से प्रशंसा की। कंगना ने लिखा, “वाह भाई !! देश में आग लगाकर किसानों को सड़क पर बैठाकर लोकल क्रांतिकारी विदेश में ठंड का मजा ले रहे हैं। वाह! इसको कहते हैं लोकल क्रांतिकारी…।” फिलहाल दोनों के बीच किसान आन्दोलन को लेकर ट्वीटर वार लगातार जारी हैं। यह ट्वीटर वार दोनों के बीच तब शुरू हुआ था जब कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बीते साल 27  नवंबर को किए गये ट्वीट का जवाब दिया था, जिसमें कंगना ने शाहीन बाग विरोध प्रदर्शन का चेहरा रहीं बिलकिस दादी के रूप में, किसानों के विरोध प्रदर्शन में एक बूढ़ी महिला की गलत पहचान की थी। तब दिलजीत सांझ (Diljit Sanjh) ने कहा था यह बिलकिस दादी नहीं बल्कि पंजाब की मोहिन्दर कौर हैं।

इसे भी पढ़ें:-कंगना ने पूछादिलजीत कित्थे आ, सिंगर ने दिया ऐसा जवाब की बंद हो गई एक्ट्रेस की बोलती