Saturday, October 16, 2021

‘हम दो हमारे दो’ फिल्म का टीजर हुआ रिलीज, Teaser देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अभिनेता राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) की आने वाली फिल्म के निर्माताओं ने हाल ही में एक मजेदार टीजर रिलीज किया गया है। जिसमें दोनों की शादी करने की इच्छा हैं उससे पहले वो अपने पैरेंट्स को को गोद लेने का प्लान बनाते हैं। हम दो हमारे दो (Hum Do Hamare Do) का टीज़र राजकुमार (Rakumar Rao Movie) की फिल्म स्त्री (Stree) के टीजर से शुरू होता है। उसके बाद लेडी लव कृति सेनन (Kriti Sanon Movie) अपने माता-पिता को शादी करने की इच्छा बताने के लिए बुलाती है। टीजर को देख कर बिल्कुल ऐसा लग रहा मानो ये अपने पैरेंट्स को गोद लेना चाहते है ऐसी ही कुछ स्टोरी लग रही हैं।

हंसी से हो जाएंगे लोट-पोट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

फिल्म का टीजर फैंस को काफी पसंद आया। रिलीज होने के बाद अब फैंस को मूवी के होने का इंतजार कर रहे हैं। दिनेश विजान के प्रोडक्शन हाउस मैडॉक फिल्म्स ने एक बार फिर इस फिल्म के जरिए दर्शकों को हंसा-हंसा कर लोट-पोट करने की पूरी तैयारी कर ली है। The teaser of 'Hum Do Hamare Do' released - India TV Hindi Newsएक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का टीज़र शेयर किया, जो जल्द ही डिजनी हॉटस्टार पर रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म का टीजर शेयर करने के साथ कृति सेनन कैप्शन में लिखती, ‘ये दिवाली फैमिली वाली. पेश है Hum Do Hamare Do का टीजर। जल्द ही आप सभी Disney plus hotstar पर देख सकेगे।’

किरदारों का परिचय देते हुए टीजर पर उठे सवाल

जिस फिल्म में परेश रॉवल हो और उसमें हंसी न हो ऐसा हो ही नहीं सकता। अपनी एक्टिंग से गदगद करने वाले अभिनेता परेश रॉवल भी कृति सेनन और राजकुमार राव के साथ इस फिल्म का हिस्सा हैं।kriti Sanon And Rajkummar Rao movie Hum Do Hamare Do Teaser कृति और राजकुमार के किरदारों का परिचय देते हुए टीज़र में एक सवाल उठता है, ‘अब हमारा हीरो क्या करेगा? टीज़र में राजकुमार राव कृति सेनन का आने का इंतज़ार करते हुए नजर आते हैं। फिल्म को अभिषेक जैन ने निर्देशित किया है। यह फिल्म आगामी 29 अक्टूबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

इसे भी पढ़ें-Rohit Sharma की कप्तानी से सवर सकता है इन 3 खिलाड़ियों का करियर

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -