Saturday, October 16, 2021

राखी सावंत के घर घुसा शख्स, एक्ट्रेस ने ऐसे याद दिलाई नानी, पहुंचाया…

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने बेबाक स्वभाव के लिए राखी सावंत जानी जाती है। अक्सर अपने ड्रामा से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती है। राखी सावंत अक्सर पैपराजी के कैमरा में कैद होती हैं। इस दौरान कई बार वो कुछ मजेदार हरकत करती हैं तो कई बार तो विवादित बयान को लेकर चर्चा का विषय बन जाती हैं। अब हाल ही में राखी सावंत ने बताया है कि उनकी बिल्डिंग में एक अंजान शख्स घुस गया और तो और वह उनके घर का दरवाजा तोड़ दिया। राखी सावंत ने इस बात की एफआईआर पुलिस थाने में दर्ज करा दी है।

राखी ने दर्ज कराई रिपोर्ट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

राखी सावंत का कहना है कि उनकी बिल्डिंग में एक अनजान शख्स अंदर फैन बनकर घुसा और उसने राखी के घर का दरवाजा तोड़ दिया। जिसके बाद उन्होंने इस मामले की शिकायत ओशिवरा पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई। ओशिवारा पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को पकड़ा और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। इस बात को राखी सावंत ने खुद पैपराजी को बताई है।

सोशल मीडिया पर ड्रामा क्वींन का यह वीडियो फोटो जर्नलिस्ट विरल भायानी ने शेयर किया है। इस वीडियो में राखी सावंत बता रही हैं, ‘मैं तो अभी फिलहाल बहुत घटिया बिल्डिंग में रहती हूं। क्योंकि अभी पुलिस स्टेशन में एक बंदे को जेल में डालकर आई हूं। इसलिए डाला क्योंकि वो घर में पहुंचकर मेरा दरवाजा तोड़ दिया। तो ओशिवारा पुलिस स्टेशन में कम्प्लेंट करवाई। उसको अभी जेल में डाला वो पागल है।’

यही नहीं आगे राखी सावंत कहती है कि , ‘उसको जेल में डाला, वो बिल्डिंग में नीचे आते हैं ना तो फैंन फैन बोलकर घुस गया। घर पर आकर दरवाजा तोड़ दिया। मैं घर पर नहीं थी लड़की थी घर पर इस घटना से वो काफी डर गई। रोते हुए उसने शिकायत की। उसे चोट भी आई। बहुत ज्यादा ड्रामा हुआ तो फिर ओशिवाड़ा पुलिस स्टेशन में कम्प्लेंट लिखवाई हैं। इसीलिए मैं अभी अच्छे एरिया में नहीं रह रही हूं।’ बता दें कि राखी सावंत सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर ये पैपराजी कैमरे में उट पटांग हरकत करते हुए कैद हो जाती है। राखी के कई वीडियो और तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।

इसे भी पढ़ें-न्यूड फोटो को लेकर विवादों से घिरी Actress राधिका आप्टे, बॉयकॉट करने की हुई मांग

 

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -