spot_img
Saturday, September 18, 2021

सवालों से घिरा Nusrat Jahan के बच्चे का नाम, एक्टर यशदास के नाम से है कनेक्शन?

- Advertisement -
- Advertisement -

टीएमसी सांसद व बांग्ला एक्ट्रेस नुसरत जहां सिंगल पैरेंट्स बन गई है। 27 अगस्त को उन्होंने बेटे को जन्म दिया। एक दिन पहले नुसरत हॉस्पिटल में एडमिट हो गई थी। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने न्यू बॉर्न बेबी का नाम लोगों को सामने लेकर आई है। नुसरत ने अपने बेटे का नाम सुनकर लोगों में बेटे के पिता के नाम को लेकर सोशल मीडिया पर जोरो की हलचल मची हुई है।

दरअसल नुसरत के बेटे का नाम एक्‍टर यश दास गुप्‍ता के नाम से मिलता झुलता रखा है। जिसके कारण यूजर उन्हें ट्रोल कर रहे है। यहीं नहीं वह कमेंट कर बेटे के पिता का नाम भी पूछ रहे हैं।

नुसरत के बेटे का नाम

सांसद नुसरत जहां ने अपने बेटे का नाम ईशान रखा है। इस नाम को अगर अंग्रेजी में लिखेंगे तो Yishaan लिखा जाएगा। लोगों को ये नाम एक्टर यशदास गुप्‍ता के नाम से मैच कर रहा है। इस नाम को लेकर ही कुछ यूजर यह कयास लगा रहे हैं कि कही यश ही तो इस बच्‍चे के पिता नहीं । नुसरत और यश के बीच रिलेशनशिप की अफवाहें काफी समय से आ रही हैं। दोनों के रिश्ते की बात तभी चर्चा में आई जिस समय वह निखिल से अलग रह रही थी इस बात का खुलासा हुआ। उनके पति निखिल जैन ने तो बच्‍चे के बारे में जानकारी होने तक से इनकार कर दिया था ।

यश ने ही दी थी बेटा होनी की जानकारी

आपको बता दें कि जिस समय नुसरत जहां हॉस्पटिल में आई थी तब से यशदास गुप्‍ता उनके साथ थे। यशदास ने ही नुसरत जहां के बेटे के होने की जानकारी दी थी। उन्‍होंने सोशल मीडिया पर बताया कि नुसरत और उनका बेटा एकदम ठीक है। आपको बता दें, नुसरत जहां ने मदर टेरेसा की जयंती के दिन पार्क स्ट्रीट स्थित एक प्राइवेट हॉस्पिटल में बेटे को जन्म दिया था। यश ने जानकारी दी थी कि बच्‍चा सिजेरियन से हुआ है, उन्‍हें आज अस्‍पताल से छुट्टी मिल सकती है ।

पिता के नाम को लेकर हो रहे तरह-तरह के सवाल

आपको बता दे कि बेटे के जन्म से पहले से ही नुसरत जहां बच्चे के पिता के नाम को लेकर सोशल मीडिया का शिकार हो रही हैं। यूजर्स बच्चे के सही पिता के नाम को लेकर काफी उत्सुक हैं वह जानना चाहते है कि आखिर पिता कौन है। आपको बता दें कोलकाता की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बच्चे के जन्म के बाद ही सोशल मीडिया के जरिए नुसरत को बधाई दी हैं। इसके अलावा ऐक्ट्रेस के पूर्व पति निखिल जैन ने भी उनके बच्‍चे के स्‍वस्‍थ होने की शुभकामना दी। वहीं एक्‍ट्रेस और टीएमसी सांसद मिमी चक्रवर्ती और ऐक्टर प्रोसेनजीत चटर्जी ने भी नुसरत को बेटे के जन्म के बाद तुरंत बधाई दी थी ।

इसे भी पढ़ें-अभिषेक के साथ ऐश्वर्या की थी दूसरी शादी, पहली शादी की सच्चाई जान हो जाएंगे हैरान

- Advertisement -
spot_img
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -