महानायक ने सोशल मीडिया पर शेयर की भावुक पोस्ट, मां को लेकर लिखी ऐसी बात

45
amitabh bachchan

महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपने माता-पिता को लेकर अक्सर कोई न कोई पोस्ट शेयर करते रहते हैं, जिसमें उनकी फीलिंग छिपी होती हैं। 21 दिसंबर को महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की माता तेजी बच्चन की पुण्यतिथि थी। इस मौके पर उन्होने सोशल मीडिया पर एक बेहद ही भावुक कर देने वाली पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने कहा कि मां का आशीर्वाद उनके साथ हमेशा है।

इसे भी पढ़ें:-रातोंरात स्टार बनी इस एक्ट्रेस को मिला बिग बी के साथ काम करने का मौका, अब सता रहा यह डर

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपन ब्लॉग में लिखा ”दुनिया की सबसे खूबसूरत मां हमें छोड़कर चली गईं। सभी मां खूबसूरत होती हैं, इसलिए मां वह होती हैं। मैं जल्दी काम करूंगा और जो तय कार्यक्रम हैं उन्हें पूरा करूंगा। वह होती तो यही चाहतीं कि जाओ और काम करो, मुझे दुख के साथ याद न करो लेकिन हमारा आशीर्वाद हमेशा तुम्हारे साथ रहेगा। हम सब भी यही मानते हैं।” महानायक ने आगे लिखा- मां कि स्मृति, उनका आशीर्वाद और उपस्थिति आज भी मेरे साथ है और कल भी रहेगी।’

रिलीज होने के इन्तजार में हैं ये  फ़िल्में  

अब बात अगर बिग बी के वर्कफ्रंट की करें तो वह इस समय ‘कौन बनेगा करोड़ पति के 12 वें सीजन को होस्ट कर रहे हैं। वह इसके पहले अपनी फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ में नजर आये थे, जबकि उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र , चेहरे, झुण्ड और मेडे जैसी फिल्मों की शूटिंग पूरी हो चुकी है और अब वह रिलीज होने के इन्तजार में हैं।  हाल ही में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने सोशल मीडिया पर 2021 के शुभ होने की कामना करते हुए एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में 2021 लिखा था, जिसमें से 1 के साथ नींबू और मिर्च लटके हुए थे।

इसे भी पढ़ें:-माधुरी ने बिग बी के साथ फिल्मों में क्यों नहीं किया काम, यह थी बड़ी वजह