कंगना की कमाई पर पड़ा किसान आंदोलन का असर, बोलीं एक महीने में गंवाए इतने करोड़ के प्रोजेक्ट

28
KanganaRanaut

मुंबई। कृषि कानूनों को लेकर इन दिनों पूरे देश में बवाल मचा हुआ है। कुछ लोग किसान आंदोलन के पक्ष में नजर आ रहे हैं तो कुछ इसका विरोध कर रहे हैं। बॉलीवुड से लेकर खेल से जुड़ी हस्तियां भी अब इसमें कूद पड़ी हैं। वहीं हर मुद्दे पर सोशल मीडिया के जरिये अपनी राय रखने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत शुरू से ही कह रही हैं कि यह आंदोलन देश के किसानों का नहीं है बल्कि देश को बदनाम करने की विदेशी साजिश है। कंगना किसान आंदोलन पर पॉप स्टार रेहाना द्वारा किये गए ट्वीट की खिलाफत करते हुए जमकर बोल रही हैं।

इसे भी पढ़ें:-मानहानि मामले में बढ़ी कंगना की मुश्किलें, मजिस्ट्रेट कोर्ट ने भेजा नोटिस

बता दें कि शुरू से ही किसान आंदोलन का विरोध कर रहीं एक्ट्रेस कंगना रनौत ने रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के एडिटर इन चीफ अर्णब गोस्वामी से किसान आंदोलन को मिल रहे अंतर्राष्ट्रीय समर्थन पर खुलकर बातचीत की। कंगना ने कहा किसान आंदोलन की आड़ में भारत को विश्व स्तर पर बदनाम करने की साजिश रची जा रही है। कुछ भारत विरोधी तत्व देश को विभाजित करने की कोशिश कर रहे हैं।

सीएए को दौरान भी बोली थीं कंगना 

कंगना ने पर्यावरण सुधारक ग्रेटा थनबर्ग का जिक्र करते हुए कहा ‘ग्रेटा थनबर्ग ने गलती से एक दस्तावेज ट्वीट कर दिया और फिर उसे तुरंत हटा दिया,जिसे देखने से साफ पता चल रहा था कि यह भारत कि छवि को विश्व स्तर पर ख़राब करने का प्रोपोगैंडा है और कुछ नहीं, उन्होंने कहा ‘ऐसा नहीं है कि मैं इस मुद्दे पर अभी बोल रही हूं, जब से यह आंदोलन शुरू हुआ है तब से मैं बोल रही हूं। मैं सीएए को दौरान भी बोली थी, जब आपकी नागरिकता जा ही नहीं हैं तो क्यों लड़ रहे हैं। निश्चित रूप से यह साजिश है। यह अंतरराष्ट्रीय साजिश है।’

रेहाना को रीट्वीट कर दिया करारा जवाब

इसी दौरान कंगना में कहा ‘किसने आंदोलन कि वजह से मैंने एक महीने में करीब 12 से 15 करोड़ का विज्ञापन गवां दिया। इंडस्ट्री ने तो मुझे पहले से ही बॉयकॉट किया हुआ है। उन्होंने कहा आजकल आये दिन मेरे पास समन आते रहते हैं, लेकिन अब मेरे पास सबूत हैं, ये वो सबूत है जो ग्रेटा ने ट्वीट किया था और फिर डिलीट कर दिया। इसमें कई बातों का साफ- साफ जिक्र है।’ बता दें कि किसान आंदोलन को लेकर हाल ही में अंतरराष्ट्रीय पॉप स्टार रिहाना, ग्रेटा थनबर्ग के साथ मिया खलीफा ने ट्वीट कर समर्थन दिया था,जिसके बाद देश में हंगामा मच गया। वहीं कंगना ने भी रेहाना को रीट्वीट करते हुए करारा जवाब दिया।

इसे भी पढ़ें:-रोहित शर्मा के ट्वीट पर भड़कीं कंगना रनौत, क्रिकेटर्स को लेकर की आपत्तिजनक टिप्पणी