spot_img
Friday, September 17, 2021

Sushant Singh Rajput की पुण्यतिथि पर एक बार फिर शोक में डूबा परिवार, CBI जांच पर एक्टर के भाई ने उठाया यह सवाल

- Advertisement -
- Advertisement -

बीते 1 वर्ष पहले आज ही के दिन बॉलीवुड जगत में शोक की लहर आई थी। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को आज से 1 साल पूरा हो गया है। परिवार उनकी पुण्यतिथि मना रहे हैं। एक्टर के बड़े भाई बिहार के मंत्री नीरज बबलू और उनके फैंस ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है। बड़े भाई नीरज बबलू ने सुशांत की मौत की जांच में सीबीआई के ऊपर कई सवाल खड़े किए हैं।

सुशांत को याद कर उनके बड़े भाई ने कहा सुशांत सिंह राजपूत हमारे बिहार के आइकॉन थे। शत्रुघ्न सिन्हा और मनोज बाजपेई की भाषा एक ऐसी शख्सियत फिल्म जिन्होंने छोटे से शहर से निकलकर फिल्म इंडस्ट्री में अपनी नई पहचान बनाई थी। बिहार के युवाओं के दिल की धड़कन थे सुशांत सिंह राजपूत। बिहार में सुशांत सिंह राजपूत से कई यादें जुड़ी हुई हैं।

सीबीआई की जांच से संतुष्ट नहीं परिवार

सुशांत का परिवार आज भी उनकी यादों को याद करके काफी भावुक हो जाते हैं घर के कोने कोने में बसी है उनकी यादें neeraj ने आगे कहा जब भी छुट्टी के दिनों में वह यहां आते थे तो जहां हम सब साथ मिलकर क्रिकेट खेलते थे क्रिकेट में सुशांत को काफी इंटरेस्ट था आज से सुशांत की मौत को 1 साल हो गए हैं लेकिन सीबीआई जिस तरह से जांच कर रही है और जो उनका रवैया है उससे हम बिल्कुल भी सेटिस्फाइड नहीं है। हम सरकार से मांग करते हैं कि इस तरह से अगर सीबीआई की जांच आगे जारी रही तो काफी कठोर होगा। यही नहीं सीबीआई को लेकर लोगों का विश्वास डगमगा जाएगा। सीबीआई का जो भी रिजल्ट आए और जो भी दोषी है उन पर कार्यवाही हो तो हमें थोड़ी तसल्ली मिलेगी। सुशांत को याद कर आज भी हमारी आंखें नम हो जाता है।

आगे सीबीआई की जांच को लेकर मंत्री नीरज बबलू ने कहा कि सीबीआई की जांच में देर जरूर हो रही है लेकिन हमें उम्मीद है कि जांच जल्द ही समाप्त होगी और हमें न्याय मिलेगा सुशांत के फैंस और सहरसा क्रिकेट क्लब के कप्तान रोशन सिंह धोनी ने भी सीबीआई जांच में विलंब को लेकर असंतोष जताया है।

आज भी हमारे दिल में सुशांत की अभी उसी तरह है हम कहीं भी उनकी तस्वीर देखते हैं तो हमें उनके साथ बिताया हुआ हर पल दोबारा याद आ जाता है। हम भगवान से बस यही कामना करते हैं कि भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म छिछोरे काफी प्रेरणादायक थी। इसके बाद भी उनके साथ ऐसी घटना घटी जिससे सभी का दिल दहल गया। उन्होंने बताया सुशांत जब सहरसा आया तो उनके घर 5 घंटे रुका और लगातार क्रिकेट खेलता रहा। नीरज बबलू ने कहा कि उनके भाई सुशांत सिंह राजपूत देश का उभरते कलाकार थे। मगर अफसोस की बात दुनिया को इतनी जल्दी अलविदा कह दिया।

इसे भी पढ़े-Topless photo शेयर कर सुर्खियों में आई सनी लियोनी, कुछ ऐसा रहा फैंस का रिएक्शन

- Advertisement -
spot_img
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -