Tanushree Dutta ने फिर से किया चौंकाने वाला खुलासा, बोली नौकरानी ने की थी जान से मारने की कोशिश…

तनुश्री दत्ता ने 'मीटू कैंपेन (Metoo Campaign)' के अंतर्गत एक्टर नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगा दिया था. तनुश्री दत्ता ने इससे पहले कहा था कि अगर उन्हें कुछ हो जाता है तो इसके लिए नाना पाटेकर और उनके बॉलीवुड माफिया दोस्त ही जिम्मेदार होंगे.

0
969
Tanushree Dutta

Tanushree Dutta Shocking Claim: बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) फिर से एक बार सुर्खियों में हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि मीटू खुलासे के बाद उन्हें बहुत बार जान से मारने की कोशिश की गई. ज्ञात हो कि एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने ‘मीटू कैंपेन (Metoo Campaign)’ के अंतर्गत एक्टर नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगा दिया था. तनुश्री दत्ता ने इससे पहले कहा था कि अगर उन्हें कुछ हो जाता है तो इसके लिए नाना पाटेकर और उनके बॉलीवुड माफिया दोस्त ही जिम्मेदार होंगे.

उनके साथ की गई थी छेड़छाड़

इंटरव्यू में तनुश्री दत्ता ने बताया कि जब वह उज्जैन में थीं तो कई बार उनकी कार के ब्रेक्स के साथ छेड़छाड़ हुई थी. एफएम कनाडा से बातचीत में एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा कर बोला कि, “मेरा बहुत बुरा एक्सीडेंट हो गया था, जिसमेंTanushree Dutta मुझे काफी चोटें लगी थीं. मुझे कई महीने लग गए इन चोटों से उबरने में क्योंकि मेरा काफी खून बह गया था.”

मारने की कोशिश

इसके अतिरिक्त तनुश्री दत्ता ने ये भी कहा कि उन्हें जहर देकर मारने की भी कोशिश की गई थी. उन्होंने कहा, “एक नौकरानी थी, जिसको लेकर मुझे लगता है कि उसे मेरे घर में प्लांट किया गया था. जब से वह नौकरानी घर में आई, तब से मैं धीरे-धीरे बीमारी पड़ने लगी. मुझे संदेह है कि वह मेरे पानी में कुछ मिला रही थी.”

नाना पाटेकर पर आरोप

खबरों के अनुसार तनुश्री दत्ता पर ‘मीटू कैंपेन’ के दौरान नाना पाटेकर पर आरोप लगाया था और बोला था कि साल 2008 में फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के सेट पर नाना पाटेकर ने उनका यौन उत्पीड़न किया गया, जिसके बाद उन्होंनेTanushree Dutta एक्टर के खिलाफ शिकायत भी की थी, पर इस केस में कुछ न हुआ. फिलहाल नाना पाटेकर ने इन सारे आरोपों को बेबुनियाद कहा था. जिसके बाद मनोरंजन जगत से तनुश्री दत्ता गायब ही हो गई थीं.

इसे भी पढ़ें-Mahindra Finance: RBI को आया प्रेग्नेंट महिला की मौत पर गुस्सा, महिंद्रा को लगाई फटकार, दिया आदेश