Home मनोरंजन Tamannaah Bhatia को साइबर सेल से मिला समन, आईपीएल से जुड़ा है...

Tamannaah Bhatia को साइबर सेल से मिला समन, आईपीएल से जुड़ा है मामला

बॉलीवुड की हसीना तमन्ना भाटिया मुश्किलों में पड़ गई हैं। क्योंकि महाराष्ट्र साइबर सेल की तरफ से बॉलीवुड की अदाकारा तमन्ना भाटिया को सामान भेजा गया है।

Tamannaah Bhatia

Tamannaah Bhatia: बॉलीवुड इंडस्ट्री की अभिनेत्री तमन्ना भाटिया को सबसे खूबसूरत अभिनेत्री में गिना जाता है। तमन्ना भाटिया हमेशा ही अपनी अदाकारी और खूबसूरती के कारण लोगों को दीवाना बना देती हैं। आपको बता दे कि बॉलीवुड की हसीना तमन्ना भाटिया मुश्किलों में पड़ गई हैं। क्योंकि महाराष्ट्र साइबर सेल की तरफ से बॉलीवुड की अदाकारा तमन्ना भाटिया को सामान भेजा गया है।

तमन्ना भाटिया को भेजा गया समन

रिपोर्ट्स के अनुसार बॉलीवुड की अभिनेत्री तमन्ना भाटिया को महाराष्ट्र साइबर सेल में हाल ही में सामान भेजा है। जिसमें तमन्ना भाटिया को 29 अप्रैल के दिन महाराष्ट्र साइबर चल पहुंच कर अधिकारियों के सामने हाजिर होने को कहा गया है। तमन्ना भाटिया पर फेयर प्ले पर आईपीएल का प्रसारण अवैध रूप से करने का आरोप लगाया गया है। वायकॉम ने शिकायत करते हुए बताया है कि फेयर प्ले ने इंडियन प्रीमियर लीग साल 2023 के स्क्रीनिंग अवैध रूप से की जिस कारण उन्हें 100 करोड़ का नुकसान हुआ है।

तमन्ना भाटिया का वर्क फ्रंट

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री तमन्ना भाटिया साल 2023 में लस्ट स्टोरीज 2 में नजर आई थी। जिसमें बॉलीवुड की अदाकारा तमन्ना भाटिया ने कई इंटिमेट सीन देकर तहलका मचा दिया था। इसके साथ तमन्ना भाटिया को रजनीकांत की फिल्म जेलर में भी देखा गया था। इसके बाद अब तमन्ना भाटिया वरुण धवन के साथ स्त्री 2 में नजर आने वाली है।

Read More-‘लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार’ से Amitabh Bachchan को किया गया सम्मानित, इमोशनल हुए बिग बी

Exit mobile version