संदीप नाहर मामले में अब पत्नी कंचन पर बढ़ा संदेह, बयान के बाद होगी सख्त कार्रवाई

44
Sandeep Nahar

फिल्म ‘एम एम धोनी’ के साथ ही दिवगंत अभिनेता (Late actor) सुशांत सिंह राजपूत को साथ काम कर चुके अभिनेता संदीप नाहर 15 फरवरी को गोरे गांव स्थित फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली थी। उनके द्वारा उठाए इस कदम से बॉलीवुड से कर आम जनता को हिलाकर रख दिया। अचनाक संदीप के इस कदम से उनकी हत्या की आशंका जताई जा रही है। हालांकि इस मामले पर पुलिस ने अपनी राय साफ कर दी है।

इसे भी पढ़ें-संदीप नाहर मामले में अब पत्नी कंचन पर बढ़ा संदेह, बयान के बाद होगी सख्त कार्रवाई

मानसिक रूप से प्रताड़ित हुए संदीप

संदीप नाहर ने आत्महत्या करने से पहले फेसबुक पर एक पोस्ट लिखा था। इसके साथ ही एक वीडियों भी शेयर किया था। संदीप ने पोस्ट में बताया कि वह पत्नी कंचन के बुरे व्यवहार से काफी परेशान थे। रोज ही किसी भी बात को लेकर लड़ाई करने लगती थी, इतना ही नहीं वह अतीत की बता को लेकर भी कई बार झगड़े किए। उन्होंने अपनी पत्नी पर उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था। इसके बाद उन्होंने घर पर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। हालांकि उनकी मौत के बाद उनके सोशल मीडिया से ये सारे पोस्ट और वीडियो डिलीट कर दिए गए जिसके चलते आत्महत्या को हत्या की आशंका जताई जा रही थी।

कई बार खटखटाया गेट

वहीं पुलिस ने हत्या की आशंका से इनकार कर दिया है। संदीप के निधन पर पुलिस का कहना है कि अभिनेता ने अपने कमरे को अंदर से बंद कर लिया था। उनकी पत्नी ने कई बार गेट खटखटाया तो उन्हें कोई जवाब नहीं मिला। तब उन्होंने चाबी बनाने वाले और मकान मालिक को बुलाया। जब दरवाजा खोला गया तो उन्होंने देखा कि संदीप का शव पंखे से लटका हुआ था।

परिवार को लगा गहरा सदमा

संदीप के निधन से उनके परिवार को गहरा सदमा लगा है। 16 फरवरी को संदीप नाहर के भाई और पिता उनके अंतिम संस्कार करने के लिए उनके शरीर का दावा करने के लिए गोरेगांव पुलिस स्टेशन पहुंचे थे। पुलिस ने इस बात की जानकारी दी, कि अभी तक किसी पक्ष ने शिकायत दर्ज नहीं कराई है। एक प्राथमिक सूचना के आधार पर गोरेगांव पुलिस ने आकस्मिक मौत और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार करने का मामला दर्ज किया है।

बता दें कि संदीप नाहर के आत्महत्या का मामला घूम फिर के उनकी पत्नी कंचन शर्मा पर अटक रहा है। पुलिस भी संदीप नाहर की पत्नी का बयान दर्ज करेगी क्योंकि वो पहली इंसान थी जिन्होंने संदीप को फांसी पर लटके देखा था। कंचन और दोस्त ही संदीप को गोरेगांव के एक अस्पताल में उन्हें ले गए थे जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। पुलिस अब अभिनेता के पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने का इंतजार कर रही है। साथ ही उनके सोशल मीडया अकाउंट की भी जांच हो रही है। बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारों ने सोशल मीडिया के जरिए शोक जताया है।

इसे भी पढ़ें-असंगठित क्षेत्र के श्रमिकों के लिए सीएम ने खोला खजाना, अब दुर्घटना होने पर मिलेगा दो लाख तक का बीमा