Home मनोरंजन हाथों में कलीरे,बालों में गजरा घूंघट ओढ़ ‘दुल्हन’ बनी सुष्मिता सेन! सामने...

हाथों में कलीरे,बालों में गजरा घूंघट ओढ़ ‘दुल्हन’ बनी सुष्मिता सेन! सामने आई खूबसूरत तस्वीरें

सुष्मिता सेन दुल्हन की तरह सर्च कर रैंप वॉक के लिए उतरी हैं। रैंप वॉक की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आई है जिसमें सुष्मिता सेन एक से बढ़कर एक पोज देती हुई दिखाई दे रही है।

Sushmita Sen

Sushmita Sen Photos: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री सुष्मिता सेन को आज के समय में कौन नहीं जानता है। सुष्मिता सेन ने अपनी दमदार एक्टिंग से लाखों लोगों के दिलों में जगह बना ली है। अभी हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस और फॉर्मर मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन को एक इवेंट में रैंप वॉक करते देखा गया है। इस दौरान सुष्मिता सेन का लुक काफी चर्चा में आ गया है। सुष्मिता सेन दुल्हन की तरह सर्च कर रैंप वॉक के लिए उतरी हैं। रैंप वॉक की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आई है जिसमें सुष्मिता सेन एक से बढ़कर एक पोज देती हुई दिखाई दे रही है।

दुल्हन बनी सुष्मिता सेन!

सुष्मिता सेन का ब्राइडल लुक सामने आया है एक्ट्रेस ने गोल्डन लुक के साथ रैंप वॉक किया है। इस दौरान में बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही थी। सुष्मिता सेन ने हाथों में कलीरे पहने हुए थे और माथे पर माथा पट्टी गोल्डन कलर की अनारकली फ्रॉक बालों में गजरा सजाया सुष्मिता सेन बहुत ही गजब की लग रही थी। सुष्मिता सेन ने मिनिमल मेकअप और हैवी गोल्डन ज्वेलरी के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था सुष्मिता सेन के हाथों में मेहंदी भी रची थी। सुष्मिता सेन ने मैचिंग इयररिंग्स भी पहने हुए थे।

घूंघट ओढ़ रैंप वॉक पर उतरी सुष्मिता

सुष्मिता सेन ने रैंप वॉक में घूंघट ओढ़ कर एंट्री ली है। सुष्मिता सेन ने रैंप वॉक पर अपनी सीरीज ताली का सिग्नेचर पोज भी दिया है। आखिर में एक्ट्रेस ने हाथ जोड़कर दर्शकों को नमस्ते किया। सुष्मिता सेन के ब्राइडल लुक ने सभी का दिल जीत लिया। आपको बता दे सुष्मिता सेन की सीरीज ताली अभी हाल ही में रिलीज हुई थी जिसमें उन्होंने ट्रांसजेंडर गौरी सावंत का किरदार निभाया था।

Read More-मम्मी- पापा को छोड़ किसके साथ घूमने निकली राहा कपूर, रणबीर-आलिया की बेटी का दिखा क्यूट एक्स्प्रेशन

Exit mobile version