Chup OTT Release Date: इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर तहलका मचाएगी सनी देओल की ‘चुप’

यदि आप इस बात से दुखी हैं कि आप सनी देओल की दमदार एक्शन और दुलकर सलमान की हीरोगिरी को सिनेमाघर में नहीं देख पाएंगे तो बिल्कुल भी निराश मत होना क्योंकि अब यह फिल्म बहुत जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी आने वाली है।

0
1136
Chup OTT Release Date

Chup OTT Release Date: सनी देओल और दुलकर सलमान (Sunny Deol, Dulquer Salmaan) स्टारर फिल्म साइकोलॉजिकल थ्रिलर्स चुप (Chup) को थिएटर में लोगों ने बहुत पसंद किया। इस फिल्म के साथ सनी देओल ने केवल एक लंबे समय बाद बिग स्क्रीन पर वापसी किए हैं बल्कि वह पुलिस ऑफिसर के किरदार में भी दिखाई दिए हैं। चुप को ऑडियंस से बहुत प्यार मिला है। फिल्म की कहानी से लेकर चुप की स्टार कास्ट के अभिनय की तारीफों के लोगों ने पुल बांधे हैं। यदि आप इस बात से दुखी हैं कि आप सनी देओल की दमदार एक्शन और दुलकर सलमान की हीरोगिरी को सिनेमाघर में नहीं देख पाएंगे तो बिल्कुल भी निराश मत होना क्योंकि अब यह फिल्म बहुत जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी आने वाली है। इस फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है।

यहां होगी रिलीज

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

सनी देओल की चुप ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दर्शकों का दिल जीत चुकी है। इस फिल्म को डिस्टर्ब प्लेटफार्म ZEE5 पर रिलीज की जाने वाली है। 25 नवंबर को यह रिलीज की जाएगी। फिल्म के हीरो सनी देओल ने खुद ट्वीट करके चुप की ओटीटी रिलीज खुशी सबके सामने शेयर की है।

सोशल मीडिया पर चुप का जलवा

मेकर्स और सनी देओल की घोषणा के बाद अब चुप सोशल मीडिया पर ट्वीट करने लगी है। खबरों के अनुसार हिंदी के अलावा और 20 प्लेटफार्म पर यह फिल्म तेलुगु, कन्नड़ ,मलयालम भाषा में रिलीज होने वाली है। एक्टर की घोषणा के बाद अब फैसिलिटी प्लेटफार्म पर इस फिल्म को देखने का बहुत ही तेजी से इंतजार कर रहे हैं। एक यूजर में सनी देओल की इस पोस्ट पर कमेंट करके लिखा बहुत ही शानदार फिल्म है। दूसरे ने लिखा मैं इस फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। अभी तक फिल्म ने 11 करोड़ के लगभग लाइफटाइम कलेक्शन किया है तो वही वर्ल्डवाइड इस फिल्म ने 19 करोड़ की कमाई की है।

इसे भी पढ़ें-श्रद्धा को दो साल पहले ही हो गया था खतरे का संकेत, श्रद्धा का ‘टुकड़े-टुकड़े’ होने का डर हुआ सच