पहली बार Sunny Deol की हुई अंबानी फैमिली के फंक्शन में एंट्री, भाई बॉबी भी हुए शामिल

14 जुलाई को अनंत अंबानी और रात का मर्चेंट की वेडिंग का रिसेप्शन रखा गया है जिसमें भी बॉलीवुड के कई सुपरस्टार पहुंचे हैं। इस दौरान पहली बार अंबानी फैमिली के फंक्शन में सनी देओल को देखा गया है।

150
Anant and Radhika Wedding Reception

Anant and Radhika Wedding Reception: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट पर जुलाई को एक दूसरे के साथ सात जन्मों के बंधन में बंध गए हैं। अनंत अंबानी और राधिका मरचेंट की शादी इसलिए काफी लंबे समय से लगातार चर्चा में बनी हुई है शादी के बाद 13 जुलाई को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की आशीर्वाद से भी मानी रखी गई थी जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट को आशीर्वाद दिया था। इसके बाद 14 जुलाई को अनंत अंबानी और रात का मर्चेंट की वेडिंग का रिसेप्शन रखा गया है जिसमें भी बॉलीवुड के कई सुपरस्टार पहुंचे हैं। इस दौरान पहली बार अंबानी फैमिली के फंक्शन में सनी देओल को देखा गया है।

अंबानी फैमिली के फंक्शन में दिखे सनी देओल

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार सनी देओल और उनके भाई बॉबी देओल के कई सारे वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में बॉलीवुड सुपरस्टार सनी देओल को अनंत अंबानी और राधिका मरचेंट की वेडिंग के रिसेप्शन में देखा गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

पहली बार सनी देओल और बॉबी देओल को अंबानी फैमिली के फंक्शन में देखा गया है इससे पहले शादी और आशीर्वाद सेरेमनी में भी सनी देओल के अलावा बॉबी देओल भी नहीं पहुंचे थे। लेकिन अनंत और राधिका की वेटिंग रिसेप्शन में पहली बार सनी देओल और बॉबी देओल को देखा गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

ग़दर 2 में दिखे थे सनी देओल

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार सनी देओल को ग़दर 2 फिल्म में देखा गया था पिछले साल ग़दर 2 फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था जिसमें एक बार फिर से सनी देओल ने तारा सिंह बनाकर लोगों का दिल जीत लिया था। अगर हम बॉबी देओल की बात कर तो बॉबी देओल को रणबीर कपूर की सुपरहिट फिल्म एनिमल में देखा गया था एनिमल में विलेन के किरदार से बॉबी देओल ने सभी के रोंगटे खड़े कर दिए थे।

Read more-मुकेश अंबानी के बेटे और बहू को आशीर्वाद देने पहुंचे PM मोदी, अनंत-राधिका ने प्रधानमंत्री के छुए पैर