Home मनोरंजन पाकिस्तान में रहती है श्रीदेवी की ‘तीसरी बेटी’, मरने से पहले खुद...

पाकिस्तान में रहती है श्रीदेवी की ‘तीसरी बेटी’, मरने से पहले खुद एक्ट्रेस ने किया था खुलासा!

ज्यादातर लोग जानते हैं कि श्रीदेवी की दो बेटियां हैं लेकिन क्या आपको पता है श्रीदेवी की तीसरी बेटी भी है जो पाकिस्तान में रहती है। इस बात का खुलासा खुद श्रीदेवी ने किया था।

Sridevi

Sridevi: बॉलीवुड इंडस्ट्री की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी थी। श्रीदेवी को उनके फैंस आज भी याद करते हैं। श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अच्छा खासा नाम कमाया है। वहीं उनकी छोटी बेटी खुशी कपूर भी बॉलीवुड में कदम रख चुकी हैं। ज्यादातर लोग जानते हैं कि श्रीदेवी की दो बेटियां हैं लेकिन क्या आपको पता है श्रीदेवी की तीसरी बेटी भी है जो पाकिस्तान में रहती है। इस बात का खुलासा खुद श्रीदेवी ने किया था।

कौन है श्रीदेवी की तीसरी बेटी?

दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की तीसरी बेटी पाकिस्तानी एक्ट्रेस सजल अली है। सजल अली ने श्रीदेवी के साथ 2017 में फिल्म माॅम में बेटी का किरदार निभाया था। श्रीदेवी की यह आखिरी फिल्म थी। उनके निधन के बाद उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री की श्रेणी में राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। सजल अली पाकिस्तानी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। सजल अली श्रीदेवी की तीसरी बेटी मानी जाती हैं। श्रीदेवी की मौत पर सजल अली ने भी दुख जाहिर किया था।

‘ऐसा लग रहा है मैंने अपनी मां को खोया है’

एक इंटरव्यू के दौरान दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी ने खुलासा किया था कि वह सजल अली को अपनी तीसरी बेटी मानती हैं। एक्ट्रेस ने कहा था कि,’मुझे लगता है कि ‘मेरी एक और बेटी है।’ श्रीदेवी के निधन के बाद सजल अली भी पूरी तरह से टूट गई थी। सजल अली ने श्रीदेवी की मौत पर कहा था कि,”मैं अभी सदमें की स्थिति में हूं ऐसा लगता है कि मैं अपनी मां को फिर से खो दिया।” 2017 में सजल अली की असली मां की कैंसर की वजह से मौत हो गई थी।

Read More-65 साल की उम्र में संजय दत्त ने चौथी बार रचाई शादी, पत्नी के साथ लिए सात फेरे, देखें वीडियो

Exit mobile version