Sridevi Death Anniversary: मां को याद कर खुशी-जाह्नवी ने शेयर की प्यारी सी तस्वीर, हुईं भावुक

Sridevi Death Anniversary: अपनी मां को याद करते हुए छोटी बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) काफी भावुक हुईं और सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर उनको याद किया.

0
411
Sridevi

Sridevi Death Anniversary: आज 24 फरवरी को बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) की चौथी डेथ एनिवर्सरी है. अपनी मां को याद करते हुए छोटी बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) काफी भावुक हुईं और सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर उनको याद किया. वायरल हो रही इस फोटो में खुशी बचपन में अपनी मां की गोद में बैठी दिखाई दे रही हैं. फोटो में खुशी बहुत खुश नजर आ रही हैं और मां-बेटी की ये फोटो बहुत ही सुंदर लग रही है. फोटो के साथ खुशी ने कोई भी कैप्शन नहीं लिखा हुआ है पर उन्होंने सफेद हार्ट इमोजी बनाकर मां को याद किया है.

सभी करते हैं श्रीदेवी को याद

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

खुशी के अतिरिक्त जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और बोनी कपूर (Boney Kapoor) भी श्रीदेवी को बहुत याद करते हैं और समय-समय पर वो श्रीदेवी की याद में उनकी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. खुशी के साथ साथ जाह्नवी कपूर ने भी मां के साथ एक प्यारी फोटो शेयर करते हुए लिखा ति, मैंने आपके बिना जितने साल बिताए हैं,janhvikapoor उससे ज्यादा आपके साथ बिताए हैं. लेकिन मुझे इस बात से नफरत है कि एक और साल आपके बिना बीता. मैं उम्मीद करती हूं कि मैं आपको प्राउड फील करवा पाऊं मम्मा क्योंकि यही एक बात मुझे आगे बढ़ने की प्रेरणा देती है.

खुशी का वर्कफ्रंट

बात करें अगर खुशी के करियर की तो वो इस समय डायरेक्टर जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. वो इस फिल्म में सुहाना खान (Suhana Khan) और अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) के साथ कामJanhvi Kapoor करने की भी चर्चा में बने हुए हैं. काफी समय पहले ही इन तीनों को एक डांस क्लास के बाहर साथ देखा गया था. पहले ही खुशी की बहन बॉलीवुड हीरोइन बन ही चुकी हैं. उन्होंने साल 2018 में फिल्म धड़क से बॉलीवुड में कदम रखा था.Janhvi Kapoor श्रीदेवी अपनी बेटी का बॉलीवुड डेब्यू देखने को बहुत अधिक व्याकुल थीं, लेकिन इससे पांच महीने पहले ही वो ये दुनिया छोड़ के चली गयी.

इसे भी पढ़ें-Russia Ukraine Conflict : यूक्रेन में घुसी रूसी सेना, एयर डिफेंस सिस्टम को किया तबाह, सैनिकों ने डाले हथियार