सोनू सूद की शिकायत पर पकड़ा गया उत्पाती बंदर, ग्रामीणों ने लगाई थी गुहार

36

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद देश में मदद का केंद्र बन गए हैं। समस्या कैसी भी और कहीं भी हों। सोनू सूद से अगर कोई मदद मांग रहा है तो अभिनेता उसकी पूरी मदद कर रहे हैं। ऐसा ही कुछ उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में हुआ। जहां बंदरों ने पिछले कई महीनों से रामकोला क्षेत्र के परवरपार गांव आतंक मचा रखा था। इलाके के लोगों की इस परेशानी जिम्मेदार अधिकारी अनदेखा कर रहे थे। बंदरों के लगातार बढ़ते हुए आतंक से छुटकारा पाने के लिए गांव के एक युवक ने अभिनेता सोनू सूद से ट्वीट करते हुए मदद मांग ली। फिर क्या था, सोनू के एक ट्वीट गांव वालों की परेशानी का तुरंत छुटकारा दिलवा दिया।

इसे भी पढ़ें: 50 से ज्यादा परिवारों को लूटने वाली दुल्हनें चढ़ी पुलिस के हत्थे, कई राज्यों में सक्रिय था गिरोह

सोनू के ट्वीट के बाद वन विभाग की टीम ने डीएफओ के निर्देश पर बंदरों को गांव से पकड़कर जंगल में ले जाकर छोड़ दिया। इससे पहले बंदरों के उत्पात से गांव वाले बेहद ज्यादा खौफ में रहते थे, लेकिन उनकी परेशानी को अधिकारी अनदेखा करते रहे। इसके बाद गांव के ही रहने वाले बासु गुप्ता ने बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद से मदद की गुहार लगाई थी। बासु ने अपने ट्वीट में लिखा था कि, हमारे गांव में एक लंगूर बंदर के आतंक की वजह से दर्जनो लोग अब तक घायल हो चुके है, आपसे निवेदन है कि, बंदर को हमारे गांव से कही दूर जंगल में भेजवा दीजिए।

बासु के ट्वीट पर सोनू ने जवाब देते हुए लिखा कि, बस बंदर पकड़वाना बाकी था दोस्त, पता भेज, वो भी करके देख लेते हैं। सोनू के ट्वीट पर लोग काफी मजे ले रहे हैं।

8 फरवरी की रात में अभिनेता ने ट्वीट किया था और 10 फरवरी की सुबह वन विभाग की टीम डीएफओ के निर्देश पर पूरी तैयारी से गांव में पहुंची और उत्पात मचाने वाले बंदर को पकड़ लिया। जिसे बाद में गोरखपुर के कुसुम्ही जंगल में छोड़ा गया है।

इसे भी पढ़ें: पेट्रोल की कीमतों ने छुआ सौ रुपये का आंकड़ा, डीजल की कीमत में भी लगी आग