टायलेट सीट पर बैठी दिखाई दी थप्पड़ गर्ल Taapsee Pannu, वायरल हुई फोटो

18
तापसी

बॉलीवुड(Bollywood) इंडस्ट्री की थप्पड़ गर्ल तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) आए दिन किसी ना किसी वाद विवादों के कारण चर्चा में बनी रहती हैं. तापसी फिल्म इंडस्ट्री में अपने पैर जमा चुकी हैं. ‘पिंक’ से लेकर ‘मुल्क’ और  ‘सांड की आंख’ तक उनकी हर फिल्म में अपने को प्रूफ कर चुकी हैं. अब एक बार फिर तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) पर्दे पर छाने वाली है. एक बार फिर वह अपनी नई फिल्म ‘लूप लपेटा (Looop Lapeta)’ के साथ तैयार हो गई हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी इस फिल्म से अपना पहला लुक (Looop Lapeta First Look) भी शेयर कर दिया है.

इसे भी पढ़ेः- मात्र 44 साल की उम्र में इस Hollywood एक्टर ने हारी कैंसर से जंग

विचित्र लुक में नज़र आई तापसी

taapsee

तापसी पन्नू की नई फिल्म की पहली झलक दिखाई दी है, जिसमें तापसी का विचित्र लुक देखने को मिला. ‘लूप लपेटा (Looop Lapeta)’ के इस फर्स्टलुक में तापसी टायलेट सीट पर बैठी दिखाई दे रही हैं. तस्वीर के साथ उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है. तापसी की फिल्म के इस फर्स्टलुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

सोशल मीडिया में फोटो शेयर करते हुए तापसी ने अपने कैप्शन में लिखा कि ‘लाइफ में कभी कभार ऐसा टाइम आता है जब हमें खुद से यह करना पड़ता है ‘मैं यहां तक आई कैसे?’ मैं भी यही सोच रही थी. मैं शिट पॉट के बारे में नहीं, जिंदगी में हुई गड़बड़ के बारे में. हाय, मैं सावी हूं और इस क्रेजी राइड के लिए तैयार हूं.’

जर्मन फिल्म की रीमेक है लूप लपेटा

आपकों बता दें कि तापसी की फिल्म लूप लपेटा एक कॉमेड़ी-थ्रिलर मूवी है। तापसी की ये फिल्म जर्मन फिल्म ‘रन लोला रन (Run Lola Run)’ का हिंदी रीमेक है, जो कि साल 1998 में रिलीज हुई थी. ‘रन लोला रन के निर्देशक टॉम टाइकर थे, तो वहीं तापसी की ‘लूप लपेटा (Looop Lapeta)’ फिल्म का निर्देशन आकाश भाटिया कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ेः-ट्रिपल एक्स सीजन 2 को लेकर फंसी एकता और शोभा कपूर, कोर्ट ने जारी किया समन