सिद्धार्थ ने कैटरीना को इस काम के लिए किया इनवाइट, अब फैंस ले रहे मजे

26
SIDDHART KAITRINA

नई दिल्ली। कोरोना काल के बाद अब फिल्मों कि शूटिंग जोर से शोर से शुरू हो चुकी है। बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ चतुर्वेदी भी इन दिनों अपनी नई फिल्म ‘भूत पुलिस’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। उनकी इस फिल्म की शूटिंग राजस्थान के उदयपुर में हो रही है। अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले सिद्धार्थ चतुर्वेदी ने हाल ही में अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने को स्टार ईशान खटटर के साथ वर्क आउट करते नजर आ रहे हैं। सिद्धार्थ के इस वीडियो पर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

सिद्धार्थ चतुर्वेदी का यह वर्कआउट वाला वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजीसे वायरल हो रहा है। इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही सिद्धार्थ ने कैटरीना कैफ को भी वर्कआउट सेशन ज्वाइन करने के लिए इनवाइट किया है। ऐसे में यूजर्स ने सिद्धांत के मजे लेने लगे। सिद्धार्थ के इस वीडियो पर कैटरीना ने कमेंट करते हुए लिखा है- ‘शानदार, तुम लोगों ने आज मुझसे ज्यादा शूटिंग की है।

हॉरर-कॉमेडी फिल्म है ‘भूत पुलिस’

वहीं, दूसरे कमेंट में उन्होंने कहा कि ईशान खट्टर क्रिएटिव जीनियस हैं। वहीं,एक फैन्स ने सलमान खान का नाम लेकर सिद्धांत का मजा लिया।उसने लिखा ”सलमान खान आपकी लोकेशन चाहते हैं।” एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा-”आप लोग की जोड़ी कमाल की है। आपको स्क्रीन पर साथ देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।” बता दें की फिल्म भूत पुलिस फिल्म का निर्देशन गुरुमीत सिंह कर रहे हैं यह एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है जो पिछले साल दिसंबर पर फ्लोर पर आई थी।

इसे भी पढ़ें:-इस अभिनेता को डेट कर रही हैं कैटरीना कैफ, फैंस ने फोटो शेयर कर दिए सबूत