सोशल मीडिया पर मायूस दिखे सिद्धार्थ, भूलाना चाहते है फरवरी की यह तारीख

81
Siddharth Shukla

छोटे पर्दे में काम कर चुके सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस (Big Boss) सीजन 13 के विजेता रह चुके हैं। बिग बॉस का खिताब (Bigg Boss title) जीतने के बाद से सिद्धार्थ शुक्ला अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। सुर्खियों में आने की वजह थी शहनाज और उनकी लव स्टोरी।  सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने अलग अंदाज( Your own style) से लोगों का दिल जीता है।

इसे भी पढ़ें-रेलवे ट्रैक पर मिला पूर्व कैबिनेट मंत्री के भतीजे का शव, पुलिस ने दर्ज किया आत्महत्या का केस

बिग बॉस 13 विजेता सिद्धार्थ शुक्ला

हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर कहा जा सकता है कि बिग बॉस 13 विजेता काफी उदास हैं। सिद्धार्थ शुक्ला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो अक्सर कई ट्वीट सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। लेकिन हाल ही में उनके द्वारा किए गए पोस्ट ने उनके फैंस को परेशान कर रखा है। जिसमें सिद्धार्थ काफी मायूस नजर आ रहे हैं।

हाल ही में सिद्धार्थ ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में सिद्धार्थ ने लिखा है, ‘कई बार मैं यह दुआ करता हूं कि काश मैं इस तारीख को कैलेंडर से हटा सकता,लेकिन इस एक याद के साथ क्या करें…’ सिद्धार्थ के इस ट्वीट पर उनके फैंस उन्हें सांत्वना देने में लगे हुए हैं।

11 फरवरी को हई पिता मौंत

दरअसल 11 फरवरी को सिद्धार्थ शुक्ला का पिता का निधन हुआ था। इस दिन उन्होंने अपनी जिंदगी का एक अहम शख्स को खोया था। जिसकी वजह से वो इस दिन काफी उदास नजर आ रहे हैं। सिद्धार्थ के इस ट्वीट पर उनके फैंस भी उन्हें सांत्वना दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘भाई आपको आपके पापा स्वर्ग से देख रहे होंगे। उनका आशीर्वाद हमेशा आपके साथ हैं। छोटी उम्र में ही अपने माता-पिता को खोना डिप्रेस कर देने जैसा है। लेकिन भाई मैं यह दावे से कह सकता हूं कि वह आप पर बहुत गर्व करते होंगे।

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला टेलीविजन के चर्चित अभिनेता हैं। उन्होंने ‘बालिका वधु’, ‘दिल से दिल तक’ जैसे धारावाहिकों में काम करके दर्शकों के लोकप्रिय रहे है। इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड में भी अपना हाथ आजमाया है। सिद्धार्थ ने आलिया भट्ट और वरुण धवन स्टारर फिल्म ‘हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया’ में अहम किरदार निभाया था।

इसे भी पढ़ें-जम्मू कश्मीर को लेकर अमेरिका ने कहा कुछ ऐसा कि, बौखला गई इमरान सरकार