आर्थिक तंगी से जूझ रही Shweta Tiwari, बेटी पलक के खर्चों से परेशान होकर शेयर किया वीडियो

Shweta Tiwari Viral Video: सोशल मीडिया पर श्वेता का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो बता रही हैं कि कैसे उनके पास पैसों की बहुत कमी हो गई है. इस वीडियो में श्वेता अपनी बेटी पलक के खर्चों से परेशान हैं.

0
1359
Shweta Tiwari Latest Video

Shweta Tiwari Viral Video: लंबे समय बाद छोटे परदे पर श्वेता तिवारी कमबैक करने वाली हैं. अब इस बीच श्वेता सोशल मीडिया पर सुर्खियों में छाई हुई हैं. अपनी बेटी पलक तिवारी के ग्लमैमरस लुक्स के कारण भी श्वेता सोशल मीडिया में छाई रहती हैं. अब इसी बीच सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो ये बता रही हैं कि कैसे उनके पास पैसों की बहुत कमी हो गई है. इस वीडियो में श्वेता अपनी बेटी पलक के खर्चों से परेशान हैं.

श्वेता के पास इसलिए नहीं है पैसे

‘कसौटी जंदगी की’ प्रेरणा के किरदार से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अब टीवी शो ‘ मैं हूं अपराजिता (Main Hun Aparajita)’ से वापसी कर रही हैं. श्वेता लीड रोल इस शो में निभाती दिखाई देंगी. इस बीच एक्ट्रेस ने शो के सेट से एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है इसमें वो एक सवाल का जवाब देती दिखाई दी. एक्ट्रेस ने इस रील पोस्ट में खुलासा किया कि उनके पास पैसे क्यों नहीं हैं? इस सवाल के जवाब में श्वेता ने कैमरे पलक की ओर घुमा दिया जो मोबाइल चलाने में व्यस्त थीं. अब श्वेता का ये वीडियो फैंस को पसंद आ रहा है. पोस्ट के कैप्शन में श्वेता ने लिखा, “अब वजह आप सभी जानते हैं..” पलक ने इस वीडियो पर तुरंत कमेंट रिप्लाई दिया और लिखा, “प्लीज, मां झूठ बोलना बंद करें.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

इस वीडियो पर टीवी इंडस्ट्री के बहुत से स्टार्स ने भी कमेंट कर डाले हैं. रति पांडे और विकास कलंत्री ने लाफिंग इमोजी भी पोस्ट किए हैं. तो वहीं अर्जुन बिजलानी ने कमेंट में दिल का इमोजी पोस्ट किया. इस वीडियो पर एक फैन ने पलक का बचाव किया और लिखा कि, “वो कौनसा सारा दिन मोबाइल यूज करती है…इतना तो सब करते हैं.”

मां-बेटी की बॉन्डिंग है सुर्खिों में

श्वेता तिवारी की उनकी बेटी पलक के साथ काफी जोरदार बॉन्डिंग हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर श्वेता और पलक को साथ देख कर उनके फैंस उनको जुड़वा बहने बोल देते हैं. पति से अलग होने के बाद श्वेता ने दोनों बच्चों को अकेले ही पाला है. अभई हाल ही के एक इंटरव्यू में श्वेता ने बताया था कि, पलक, अपनी मां के संघर्षों को जानती हैं. उन्होंने कहा, “पलक एक ऐसी मां को देखकर बड़ी हुई है, जो बिना रुके काम करती रही है.”

इसे भी पढ़ें-साउथ के सुपरस्टार Mahesh Babu की मां का हुआ देहांत, ली अंतिम सांस