Saturday, October 16, 2021

टॉप उतारकर फैंस को दिखाया अपना टैटू, बोल्ड अवतार में नजर आई Shruti Haasan

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड अभिनेता कमल हसन की बेटी एक्ट्रेस श्रुति हासन (Shruti Haasan) काफी कम समय में फिल्मी दुनिया में अच्छी जगह बना चुकी हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। श्रुति के फैंस उनकी हर एक पोस्ट पर जमकर तारीफ करते है। श्रुति हसन की फैन फॉलोइंग काफी जबरजस्त है। एक बार फिर श्रुति ने अपना ग्लैमरस अंदाज सामने आया है। अभिनेत्री ने अपनी बॉडी पर एक टैटू बनवाया और उसे ही फैंस को दिखाया चाहती है। जिसके लिए उन्हें अपना टॉप उतारना पड़ गया।

श्रुति की एक्टिंग है काफी जबरदस्त

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shruti Haasan (@shrutzhaasan)

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रुति हासन (Shruti Haasan) अपने करियर के लिए काफी मेहनत करती है। अब तक के करियर में एक्ट्रेस ने एक से एक नायाब फिल्मों में काम करके फैंस को खुद का दीवाना कर रखा है। फैंस श्रुति की एक्टिंग काफी दमदार होती है।Shruti Haasan trolled for wearing black lipstick, said- people say what happened to you, you look like a witch | ब्लैक लिपस्टिक लगाने पर एक्ट्रेस हुईं ट्रोल, बोलीं- लोग कहते हैं आपको इसी बीच एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिसको लेकर वह काफी चर्चा में आ गई है।

टॉपलेस फोटो की शेयर

श्रुति एक मेहनती एक्ट्रेस होने के साथ ही सिंगर भी हैं। श्रुति को आज भी एक्टिंग से ज्यादा सिंगिंग से प्यार है। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली श्रुति (Shruti Haasan photo)ने हाल ही में ग्लैमरस और सिजलिंग फोटो साझा की है।Shruti Hassan Biography In Hindi: श्रुति हासन का जीवन परिचय इन हिंदी श्रुति आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करके फैंस को खुद को घायल कर देती है। अब हाल ही में श्रुति ने अपनी कुछ मोनोक्रोम तस्वीरें इंस्टाग्राम पर अपलोड की हैं। ब्लैक एंड व्हाइट इस फोटो में श्रुति टॉपलेस अंदाज में दिखाई दे रही हैं।

गुदवाया अपना नाम

फोटो में आप देख सकते है कि उनकी पीठ पर गुदवाये टैटू को भी रिवील किया है यह टैटू तमिल भाषा में लिखा गया उनका नाम है। आपको बता दें कि फोटो को शेयर करते हुए श्रुति ने कैप्शन में लिखा है कि मेरा नाम बोलिए, जोर से बोलिए। ताउते साइक्लोन' से डर गईं श्रुति हासन! Shruti Haasan shared her experience of Cyclone Tauktae - Hindi Filmibeatअपने फैंस को बनवाए टैटू से रूबरू करवाने का ये अंदाज काफी पसंद किया जा रहा है। श्रुति की इस तस्वीर को कई लोगों ने लाइक किया है और टैटू के लिए उनकी हौसले की तारीफ कर रहे हैं।

श्रुति की फिल्में

अभिनेत्री श्रुति हासन अब प्रभास के साथ सालार में दिखाई देने वाली हैं। यह फिल्म नेस्ट ईयर 14 अप्रैल को रिलीज होगी। इसके अलावा श्रुति की आखिरी हिंदी रिलीज द पाउडर है, जो इसी साल जी 5 पर जारी की जाएगी। इस फिल्म में श्रुति विद्युत जामवाल के साथ दिखाई देंगी। साउथ के अलावा एक्ट्रेस ने हिंदी सिनेमा में भी अपनी गहरी छाप छोड़ी है। फिलहाल एक्ट्रेस फैंस के बीच अपनी इस खास फोटो को लेकर छाई हुई हैं।

इसे भी पढ़ें-‘हम दो हमारे दो’ फिल्म का टीजर हुआ रिलीज, Teaser देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -