शोएब अख्तर ने कटरीना कैफ के बारे में किया यह खुलासा, कहा— पास आईं और गले पड़ गईं

502

नई दिल्ली। बॉलीवुड और खेल जगत का चोली दामन का साथ रहा है या यूं कह सकते हैं कि दोनों एक दूसरे के पूरक हैं। तभी तो कई हिरोइनों का खिलाड़ियों के साथ अफेयर किस्से आम हैं। वर्ष 2008 में जब आईपीएल की शुरुआत हुई थी तो उस दौरान पाकिस्तानी खिलाड़ी भी इंडियन प्रीमियर लीग का हिस्सा थे। शोएब अख्तर को कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम में खेलने का मौका मिला। उस दौरान दुनिया के सबसे तेज गेंदबाज माने जाने वाले अख्तर ने कोलकाता के लिए 3 मैच खेले और उन्होंने 5 विकेट झटके। शोएब अख्तर भारत की सबसे बड़ी लीग में अनुभव कमाल का रहा। आईपीएल के बाद शोएब अख्तर क्रिकेट के अलावा बॉलीवुड में भी छाए रहे। शोएब ने इस दौरान से जुड़े कुछ किस्से पाकिस्तान के पूर्व कप्तान रमीज राजा के साथ साझा किये थे।

इसे भी पढ़ें: जब होने वाले पति ने घुटनों के बल किया प्रपोज, तो खिलाखिलाने लगी सोनम, देखें तस्वीरें

उस समय का यह वीडियो एक बार फिर वायरल हो रहा है। शोएब अख्तर ने वीडियो में सलमान, शाहरुख खान और कटरीना कैफ से जुड़ी कई बाते कही हैं। शोएब अख्तर बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बहुत बड़े फैन हैं। उन्होंने शाहरुख की तारीफ में कहा है कि शाहरुख बहुत अच्छे इंसान हैं। वो मुझे कहते थे कि मैं तेरा बड़ा भाई हूं, जो मैं कहूं वही मानना होगा तुम्हें। अख्तर ने आगे बताया, शाहरुख ने छलांग मारकर मुझे पप्पियां की। शाहरुख जिसे एक बार मिलते हैं उसे अपना बना लेते हैं। शोएब ने कहा कि सलमान खान से उनकी अच्छी दोस्ती है। वह कहते हैं कि सलमान से मेरी बड़ी यारी है। सलमान और मैं बांद्रा में कटरीना कैफ, साजिद नाडियाडवाला साथ में थे। इस दौरान मुझे बाइक चलाने का शौक लगा, उसके बाद हम शाहरुख के घर तक बाइक से गए।

शोएब ने कहा, सलमान दिल से राजा है। बस उन्हें मेरी तरह थोड़ा गुस्सा आता है। कटरीना कैफ के बारे में बात करते हुए शोएब अख्तर ने कहा, वह बैंगलोर में एक दिन मेरे पास आईं और वह मेरे गले पड़ गईं। उन्होंने कहा कि तुम्हें और सलमान को न्यूज से बाहर रखना असंभव है। दोनों लोग हमेशा कॉन्ट्रोवर्सी में बने रहते हो। इस दौरान शोएब अख्तर ने कहा कि वो कटरीना कैफ को दीदी कहते हैं। लेकिन उनकी इस बात से ऐसा लग रहा था कि उन्होंने यह बात रमीज राजा को मजाक में कही थी।

इसे भी पढ़ें: बिग-बी को फिर याद आए इरफान खान और श्रीदेवी, इमोशनल होकर बोले- हमें छोड़ कर..