Friday, October 22, 2021

शर्लिन चोपड़ा ने किंग खान पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- उनकी पार्टी में लिया जाता था ड्रग्स

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान जिन्हें इंडस्ट्री में किंग खान के नाम से भी जाना जाता है। शाहरूख के लाडले आर्यन खान इन दिनों एनसीबी की गिरफ्त में हैं। आर्यन खान (Aryan Khan) को एक रेव पार्टी ड्रग्स लेने के चलते गिरफ्तार किया गया है।आर्यन (Aryan Khan) पर ड्रग्स खरीदने और बेचने जैसे आरोप लगे हैं। मुंबई से गोवा जा रही लग्जरी क्रूज में एनसीबी ने छापा मारा। छापे के दौरान पुलिस ने 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिसमें आर्यन सहित उनके कई दोस्त भी शामिल है। इस खबर के सामने आने के बाद मॉडल-एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने एक पुराने इंटरव्यू का एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो आईपीएल की केकेआर टीम की पार्टी का जिक्र करती दिखाई दे रही हैं।

शर्लिन ने लिया शाहरुख का नाम

वीडियो में शर्लिन यह बताते हुए दिखाई दे रही है कि ‘बॉलीवुड या आईपीएल की कोई भी बड़ी पार्टी बिना नशीले पदार्थों के नहीं होती हैं क्योंकि लोगों का ये मानना है कि जब तक हाई डोज की नशीली चीजों का सेवन नहीं करेंगे तब तक पार्टी में जरा भी मचा नहीं आता। अब शर्लिन चोपड़ा के निशाने पर शाहरुख खान, कहा- 'KKR की पार्टी में मैं देखा था नशीला...' | Sherlyn Chopra claims to have seen the wives of stars snorting white powder inन ही आपको ‘किक’ नहीं मिलती है।’ शर्लिन चोपड़ा खुले आम अपने इंटरव्यू में शाहरुख खान का नाम ले रही हैं, आपको बता दें कि केकेआर टीम के सह मालिक कोई और नहीं बल्कि शाहरुख खान हैं। शर्लिन चोपड़ा अपने वीडियो में कह रही हैं कि उन्होंने केकेआर की पार्टी में सितारों की बीवीयों को’सफेद पाउडर’ लेते हुए देखा है।

राज कुंद्रा पर लगाए थे आरोप

गौरतलब है कि शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) हाल ही में पॉर्नोग्राफी मामले में फंसे राज कुंद्रा पर भी ऐसे ही गंभीर आरोप लगाए हैं जिसकी वजह से वह सोशल मीडिया की सुर्खियों में रही। उन्होंने कहा था कि राज कुंद्रा ही उन्हें एडल्ट इंडस्ट्री में लेकर आए थे। मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल के सामने अपने बयान में शर्लिन ने राज को लेकर काफी कुछ कहा था। यहां तक कि शर्लिन ने यह भी कहा था कि राज कुंद्रा उनसे जबरदस्ती करना चाहते थे। जब उन्होंने ऐसा करने से मना कर दिया तो वो उन्हें चेतावनी देन लगे।

राज कुंद्रा ने भी किया था पलटवार

शर्लिन (Sherlyn Chopra) ने कहा था कि 27 मार्च 2019 को राज उनके घर में बिना इजाजत के अदर आ गए थे। उनके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश भी थी। शर्लिन ने अप्रैल 2021 में राज कुंद्रा के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाते हुए एफआईआर भी दर्ज करवाई थी। हालांकि शर्लिन और राज ने साथ में काफी काम किया है, शर्लिन एक एडल्ट फिल्म के लिए काफी ज्यादा पैसे लेती थी। राज कुंद्रा की ओर से कहा जा रहा है कि शर्लिन ने सिर्फ पैसो के लिए ये सब किया।

इसे भी पढ़ें-लखीमपुर घटना के विरोध में पत्रकार संघर्ष मोर्चा और भीम आर्मी ने दिया ज्ञापन

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -