इस न्यूज़ चैनल ने चलाई बॉलीवुड अभिनेता की आत्महत्या की फर्जी खबर, शेखर ने कहा- छोडूंगा नहीं

48

नई दिल्ली। अभिनेता शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन को लेकर एक बड़े न्यूज़ चैनल ने फेक न्यूज़ चला दी है। न्यूज चैनल ने शेखर के बेटे की आत्महत्या की खबर टेलीकास्ट कर दी है, जिसके बाद अभिनेता न्यूज चैनल भड़क गए। चैनल पर चली खबर के बाद शेखर के हाथ पांव फूल गए, उन्होंने तुरंत बेटे अध्ययन को फ़ोन मिलाया और उनके बात की। अध्ययन इन दिनों दिल्ली में है।

इसे भी पढ़ें: छोटी बहू के सिर सजा बिग बॉस 14 खिताब, राहुल वैद्य को दी टक्कर

देश के बड़े न्यूज चैनल द्वारा चलाई गई फेक न्यूज़ के बाद शेखर सुमन काफी नाराज हैं। उनका कहना है कि, वो चैनल के खिलाफ लीगल एक्शन भी लेंगे। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत के बाद शेखर लगातार अभिनेता की मौत की जांच को लेकर सवाल करते रहे हैं और निष्पक्ष जांच की बात करते रहे हैं।

शेखर ने ट्विटर पर एक वीडियो क्लिप शेयर करते हुए लिखा है कि, वो खबर हमने देखी, जिसने हम भी को तबाह कर दिया। न्यूज़ में इस बात का दावा किया गया कि, अध्ययन सुमन ने सुसाइड कर ली है। ये खबर जैसे हमारे सामने आई तो हम सन्न रह गए और हमने तुरंत अपने बेटे को फ़ोन किया।

अभिनेता ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा कि, बेटा (अध्ययन) दिल्ली में है, खबर सामने आने के बाद उसका फ़ोन जब मिलाया गया तो वो मिल नहीं रहा था। जब तक उसका फ़ोन नहीं मिला। उतने पल हम कई हजार बार मरे। इस खबर का हम पर काफी बुरा असर पड़ा है। चैनल से मैं चाहता हूं कि, इसके लिए वो हमसे माफ़ी मांगे।

शेखर ने केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर और महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख को अपने ट्वीट टैग करते हुए लिखा कि, गैरजिम्मेदार और निंदनीय कृत्य के लिए न्यूज़ चैनल के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई करें। उनकी एक खबर ने मुझे मेरी, पत्नी और परिवार को तबाह कर दिया।

इस खबर को देखने के बाद मेरी पत्नी को सदमा लगा था। सच यह है कि, शेखर के बड़े आयुष की 11 वर्ष की उम्र में दिल की बीमारी की वजह से मौत हो गई थी, लेकिन न्यूज़ चैनल ने आयुष की जगह अध्ययन की मौत की खबर चला दी थी।

इसे भी पढ़ें: इस मामले पर कोर्ट ने कहा, संदेह कितना भी मजबूत हो लेकिन नहीं बन सकता साक्ष्य