Thursday, January 20, 2022

रिया कपूर की शादी में चर्चा का विषय रही शनाया कपूर, अपनी खूबसूरत तस्वीर से जीता दिल

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया कपूर अपने बॉयफ्रेंड करण बूलानी संग शादी के बंधन में बंध गई हैं। आपको बता दे कि यह शादी बढ़ें ही कम लोगों के बीच संपन्न हुई। उन्हें आर्शीवाद देने के लिए वहा सिर्फ फैमिली और करीबी लोग ही शामिल हुए। वेडिंग फंक्शन में रिया कपूर की कजिन सिस्टर शनाया कपूर बेहद स्टनिंग लुक में नजर आईं।

गॉर्जियस लुक्स ने ढ़ाया कहर

बता दें कि शानदार वेडिंग में शनाया कपूर अपने गॉर्जियस लुक्स को लेकर फैंस के बीच चर्चा में रही हैं। अब अपनी कजिन सिस्टर रिया की शादी में भी शनाया ने अपने लुक से सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया।

वेडिंग फंक्शन में शनाया कपूर, अर्पिता मेहता के डिजाइनर लहंगा चोली में नजर आईं. उन्होंने अपने लहंगा लुक को झुमकी ईयर रिंग्स के साथ कंप्लीट किया।
मिनिमल मेकअप और खुले बालों में शनाया कपूर बेहद गॉर्जियस लग रही हैं। शनाया का यह लुक फैंस को भी काफी पसंद आ रहा है।

सोशल मीडिया पर एक्टिव शनाया ने अपने इंस्टा हैंडल पर लहंगा चोली में कातिलाना अदाओं से भरी कुछ खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर की हैं। शनाया की तस्वीरों पर उनकी फ्रेंड और शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने ‘Wowww’ लिखकर उनकी तारीफ की है।

वहीं, सोनम कपूर ने भी शनाया की तस्वीरों पर कमेंट करके उन्हें खूबसूरत बताया है। शनाया अपनी हर तस्वीर में गॉर्जियस डीवा लग रही हैं। उनके फ्रेंड्स उनकी तस्वीर पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं।

बेटी रिया कपूर की शादी अनिल के घर से हुई। रिया अपने बॉयफ्रेंड करण बूलानी के साथ 13 साल से रिलेशनशिप में थी। दोनों ने इतने साल रहने के बाद शादी का फैसला लिया। दोनों ने परिवार की रजामंदी से अपने रिश्ते में आगे बढ़ने का फैसला लिया।

इसे भी पढ़ें-बाढ़ से स्थिति हुई गंभीर : रेलवे ने किया बड़ा बदलाव, रूट में हुआ Change

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -