Rakhi Sawant ने Adil की एक्स पर नजर रखने के लिए हायर किया जासूस

राखी ने बताया कि ये चेक करने के लिए कि आदिल कहि उन्हें धोखा तो नहीं दे रहे हैं, जिस कारण राखी ने एक जासूस को हायर किया था.

0
1062

Rakhi Adil: बोल्ड एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) इस समय बिजनेसमैन आदिल खान दुरानी (Adil Khan Durrani) के प्यार के किस्से तो इस समय खूब चर्चा में चल रहे हैं। और राखी इस बीच आदिल को डेट करती नज़र आ रही हैं. राखी और आदिल सोशल मीडिया पर खुलकर बिना किसी हिचक के अपने प्यार का इजहार करते हैं और इन्टरव्यूज में भी दोनों काफी दिलचस्प तरीके से मीडिया से बात करते हैं, और अपने रिलेशनशिप के बारे में सबकुछ पब्लिक के साथ शेयर करते हैं. आपको बता दें कि इसी बीच राखी सावंत को शक होने के कारण एक अजीब सी हरकत की है, जिसका कारण उन्होंने अपने बॉय फ्रेंड के साथ इन्सिक्योर होना बताया है। और इसलिए उन्होंने आदिल और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड की जासूसी करने के लिए ये किया ,राखी बताती हैं कि उन्होंने आदिल के अपार्टमेंट में जासूसी करवायी ताकि….

Adil की एक्स पर नजर रखने के लिए Rakhi ने किया जासूस को hire

एक मीडिया इंटरैक्शन के दौरान राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने बताया कि उन्होंने अपनी रिलेशनशिप को मजबूतrakhi रखने के लिए एक बेहद फिल्मी कदम उठाया था. राखी ने बताया कि ये चेक करने के लिए कि आदिल कहि उन्हें धोखा तो नहीं दे रहे हैं, जिस कारण राखी ने एक जासूस को हायर किया था.

आदिल के घर पर राखी ने..

राखी खुद ही बताती हैं कि आदिल खान की एक्स गर्लफ्रेंड, रोशीना ने उन्हें कॉल किया था और कॉल मे बताया था किRakhi Sawant आदिल के मैसूर वाले अपार्टमेंट में उसने आदिल के साथ रात बिताई थी. यह सुनकर राखी ने आदिल के पीछे, उनके घर तक, एक जासूस को भेजा था ताकी वो चेक कर सके कि सबकुछ रोशीना सच बोल रही है या नहीं.

राखी और आदिल की शादी पोस्टपोन होने का कारण?

इन्टरव्यू के दौरान इस बात को लेकर भी चर्चा हुई कि आदिल राखी के साथ अपनी शादी को डिले क्यों कर रहे हैं. जबकि आदिल ने कहा कि जहां उन्हें राखी की बातों पर पूरा भरोसा है, उन्हें ऐसा लगता है कि अभी राखी उनपर परी तरह से ट्रस्ट नहीं करती हैं, तभी इस तरह की चीज़ें नज़र आती है। घड़ी-घड़ी आदिल पर शक भी करती हैं. और आदिल इंतजार कर रहे हैं कि राखी उनपर पूरी तरह से विश्वास करे और तब वो राखी के साथ विवाह के बंधन में बंध सकेंगे.

इसे भी पढ़ें-शैलेश लोढ़ा की पोस्ट ने जताई नाराजगी, यूजर्स ने माना- ‘तारक मेहता के मेकर्स के लिए बोल रहे हैं ?’