Home मनोरंजन ‘जवान’ में गंजे हुए Shahrukh Khan, दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म का...

‘जवान’ में गंजे हुए Shahrukh Khan, दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म का टीजर हुआ रिलीज

बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता शाहरुख खान के फैंस उनकी फिल्म जवान का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जवान फिल्म का आज 10 जुलाई को टीजर रिलीज कर दिया गया है।

Jawan

Jawan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता शाहरुख खान हमेशा अपने शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। शाहरुख खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अलग ही पहचान बना ली है। शाहरुख खान एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं। आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता शाहरुख खान जवान फिल्म में नजर आने वाले हैं। जवान फिल्म का टीजर आज रिलीज कर दिया गया है।

रिलीज हुआ जवान फिल्म का टीजर

आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता शाहरुख खान के फैंस उनकी फिल्म जवान का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जवान फिल्म का आज 10 जुलाई को टीजर रिलीज कर दिया गया है। जवान फिल्म के टीजर में शाहरुख खान के लुक को देखकर उनके फैंस हैरान रह गए हैं। जवान फिल्म के टीजर के अंत में शाहरुख खान को गंजा दिखाया गया है।

दीपिका पादुकोण के साथ धमाल मचाने के किंग खान

आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के अभिनेता शाहरुख खान पठान मूवी में दीपिका पादुकोण के साथ नजर आए थे दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की जोड़ी को इस फिल्म में बहुत ही ज्यादा पसंद किया गया था। एक बार फिर से शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण जवान फिल्म में नजर आने वाली हैं। जवान फिल्म में भी दीपिका पादुकोण का एक्शन सीन देखा जाएगा। आपको बता दें कि जवान फिल्म 7 सितंबर को रिलीज की जाएगी।

Read More-पत्नी मीरा के साथ लिपलॉक करते हुए Shahid Kapoor बोले- ‘प्लीज मुझे जान से मत मारना…’

Exit mobile version