Thursday, January 20, 2022

इस फिल्म के बाद कभी साथ नजर नहीं आए शाहरुख खान और अक्षय कुमार, सामने आई बड़ी वजह

- Advertisement -
- Advertisement -

मुंबई(Mumbai)। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार(akshay kumar) अपनी हिट फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने अपनी फिल्मों में एक से बढ़कर एक किरदार निभाए है. वहीं उन्होंने कई स्टार के साथ भी स्क्रीन शेयर की है. जैसा कि सब जानते है अक्षय कुमार ने बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान(shahrukh khan) के साथ भी एक फिल्म में काम किया है. लेकिन वो दोनों की साथ में पहली और आखिरी फिल्म थी. इसके बाद दोनों कभी साथ नजर नहीं आए. इसके पीछे क्या वजह थी, ऐसा क्या हुआ दोनों के बीच कि कभी दोबारा उन्होंने साथ काम नहीं किया. आइये जानते हैं दोनों आखिरी बार किसी फिल्म में साथ नजर आए थे और फिर उसके बाद क्यों किसी फिल्म में एक साथ काम नहीं किया।

अक्षय कुमार और शाहरुख खान आखिरी बार फिल्म ‘दिल तो पागल है’ में साथ नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ माधुरी दीक्षित(madhuri dixit) और करिश्मा कपूर(karishma kapoor) ने भी मुख्य भूमिका में थीं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी काफी धमाल मचाया था. लेकिन इस फिल्म के बाद शाहरुख खान(shahrukh khan) और अक्षय

कुमार(akshay kumar) ने साथ कोई भी फिल्म नहीं की। जब एक इंटरव्यू में जब इस बारे में शाहरुख खान(shahrukh khan) से पूछा गया तो उन्होंने इसके पीछे एक बड़ी ही दिलचस्प वजह बताई थी।

शाहरुख ने बताया था कि मैं इतनी जल्दी सुबह नहीं उठता हूं, जितनी जल्दी वह उठते हैं। जिस समय अक्षय उठते हैं,

उस वक्त मैं सोने के लिए जाता हूं। वहीं, जिस समय मैं काम करना शुरू करुंगा, वह पैक-अप करके घर जाने की तैयारी करने लगेंगे। वह काम में अपना ज्यादा से ज्यादा समय बिताते हैं। लेकिन मैं रात वाला इंसान हूं और मुझे रात में काम करना पसंद है।

शाहरुख खान ने बताया था कि अगर कभी उन्होंने साथ में कोई प्रोजेक्ट साइन भी किया तो वह कभी भी सेट पर नहीं मिलेंगे। वैसे अक्षय के साथ काम करना काफी मजेदार रहेगा। हम दोनों सेट पर ही नहीं मिलेंगे। वो जा रहा होगा और मैं आ रहा होउंगा। शाहरुख खान ने बताया था कि मैं अक्षय के साथ काम करना चाहुंगा, लेकिन हमारी टाइमिंग कभी मैच नहीं होगी।

बता दें कि ‘दिल तो पागल है’ के बाद जहां शाहरुख खान ने अक्षय कुमार की ‘हे बेबी’ में केमियो किया था तो, वहीं खिलाड़ी कुमार ‘ओम शांति ओम’ में नजर आए थे।

इसे भी पढ़ें-धनतेरस के दिन सोने के दामों में आई जबरदस्त गिरावट, जानें कितने रुपए सस्ता हुआ गोल्ड

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -