Saturday, October 16, 2021

सिद्धार्थ की मौत के बाद पहली बार दिखी Shahnaz, काम पर की वापसी

- Advertisement -
- Advertisement -

टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की 2 सितंबर को हार्ट अटैक आने से निधन हो गया था। जिसके बाद उनकी खास दोस्त एक्ट्रेस शहनाज गिल एकदम से टूट सी गई थी। मौत के बाद भी उनको विश्वास नहीं हो रहा था कि सिद्धार्थ इस दुनिया से जा चुकें है। एक्टर के अंतिम संस्कार के दौरान शहनाज गिल को काफी बुरी हालत में रोते-बिलखते देखा गया था। तब से उन्हें किसी ने नहीं देखा। सिडनाज के फैंस को शहनाज की भी चिंता सताने लगी। हालांकि अब पूरे एक महीने बाद शहनाज गिल ने काम पर वापसी कर ली है।

शहनाज ने की दिलजीत की पिटाई

एक्ट्रेस शहनाज गिल जल्द ही दिलजीत दोसांझ के साथ पंजाबी फिल्म ‘हौंसला रख’ में दिखाई देंगी। इससे पहले ही फिल्म के प्रोड्यूसर ने बताया था कि वह जल्द ही काम पर वापसी करने वाली हैं। ऐसे में लगता है शहनाज काम पर वापस लौट आई हैं। दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा संग शहनाज गिल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

शहनाज के भाई ने हाथ में बनवाया सिद्धार्थ का टैटू, कहा- ‘तुम हमेशा यादों में रहोगे जिंदा’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)

वीडियो फिल्म ‘हौंसला रख’ के प्रमोशन का है। इसमें दिलजीत और सोनम फिल्म ‘हौंसला रख’ के सीन को री-क्रिएट करते दिखाई दे रहे हैं। इसमें शहनाज की एंट्री होती है और वह दिलजीत को टेडी बियर से मारने लगती हैं।

वीडियो के आखिर में आप देख सकते हैं कि शहनाज और सोनम दोनों ही दिलजीत को जमकर पिटाई करने लगती हैं। वीडियो में शहनाज पोलका डॉट्स ड्रेस के साथ हाई बूट्स कैरी किए हुए हैं।

शहनाज की वापसी से फैंस हुए खुश

दिलजीत के पोस्ट किए इस वीडियो में शहनाज गिल को देखकर उनके फैंस काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। एक महीन बाद फैंस को शहनाज दोबारा से देखकर वह काफी खुश हैं। ऐसे में उनका हौसला फैंस बढ़ा रहे है। फिल्म ‘हौंसला रख’ की बात करें तो ये 15 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है।

फिल्म में दिलजीत के साथ शहनाज और सोनम बाजवा लीड रोल में नजर आने वाली हैं। इसमें पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवाल का बेटा भी नजर आएगा। हौंसला रख के प्रमोशनल सॉन्ग को शूट करने के लिए शहनाज ने काम पर लौटने की है।

इसे भी पढ़ें-सपने में ऐसा देखना होता है बहुत शुभ, जल्द ही बदलने वाली है आपकी किस्मत

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -