Mira Rajput के साथ कार में खुद को रोक नहीं पाए Shahid Kapoor, वहीं पर बनाने लगे शारीरिक संबंध और फिर…

मीरा राजपूत ने अपनी और शाहिद के फिजिकल रिलेशन के बारे में खुलासा करते हुए कुछ ऐसा बताया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया। मीरा राजपूत ने बताया कि एक बार उन्होंने कार में ही फिजिकल रिलेशन बनाया था।

0
232
Shahid Kapoor- Mira Rajput

Shahid Kapoor- Mira Rajput: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर जितना अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं उतना ही वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियां बटोरते रहते हैं। शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत से शादी की थी। मीरा राजपूत शाहिद कपूर से 13 साल छोटी हैं। हालांकि इन दोनों की जोड़ी को फैंस काफी Shahid Kapoor- Mira Rajputपसंद करते हैं और दोनों ही हमेशा रोमांटिक अंदाज में नजर आते हैं। शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और खूबसूरती में कई एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं।

मीरा राजपूत ने किया खुलासा

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ पर खुलकर बात करती हैं। एक बार मेरा राजपूत ने इंटरव्यू के दौरान अपनी शादीशुदा जिंदगी पर बात करते हुए कई बड़े खुलासे किए हैं। Shahid Kapoor- Mira Rajput मीरा राजपूत ने अपनी और शाहिद के फिजिकल रिलेशन के बारे में खुलासा करते हुए कुछ ऐसा बताया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया। मीरा राजपूत ने बताया कि एक बार उन्होंने कार में ही फिजिकल रिलेशन बनाया था।

कार में ही शाहिद के साथ मीरा ने बनाए संबंध

मीरा राजपूत ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा करते हुए बताया कि उन्होंने शाहिद कपूर के साथ कार में फिजिकल Shahid Kapoor- Mira Rajput रिलेशन बनाया था उन्होंने कार में ही शारीरिक संबंध बनाया और फिर कार पूरी तरह से जोर-जोर से हिलने लगी। वहां पर कुछ लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई थी वहीं शाहिद कपूर ने भी कई सारे खुलासे किए उन्होंने कहा कि कभी-कभी हम दोनों न्यूड होकर भी सोते हैं|

Read More-Video:जोश में स्टेज पर डांस कर रही थी Sapna Choudhary,भरी महफिल में हो गई ऊप्स मोमेंट का शिकार