Home मनोरंजन शूटिंग सेट पर Shah Rukh Khan का हुआ एक्सीडेंट, खून रोकने के...

शूटिंग सेट पर Shah Rukh Khan का हुआ एक्सीडेंट, खून रोकने के लिए करनी पड़ी सर्जरी

शाहरुख खान का शूटिंग सेट पर एक्सीडेंट हो गया जिसके चलते जल्दी में उनकी सर्जरी करानी पड़ी। शाहरुख खान अभी हाल ही में यूएस के लॉस एंजिलिस में एक शूट के लिए गए थे।

Shahrukh khan

Shah Rukh Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान को लेकर बहुत बुरी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान का शूटिंग सेट पर एक्सीडेंट हो गया जिसके चलते जल्दी में उनकी सर्जरी करानी पड़ी। शाहरुख खान अभी हाल ही में यूएस के लॉस एंजिलिस में एक शूट के लिए गए थे।

शाहरुख खान के नाक में आई चोट

बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता शाहरुख खान लॉस एंजिलिस में एक प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे थे जहां उनके नाक में चोट लग गई। उनके नाक से खून बहने लगा जिस वजह से जल्द से जल्द उन्हें अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टर उनकी टीम को बताया कि चिंता की कोई बात नहीं है खून रोकने के लिए छोटी सी सर्जरी करनी पड़ेगी। ऑपरेशन के बाद शाहरुख खान के नाक पर बैंडेज बांध दिखा रहा था अब भारत लौट आए हैं और इस चोट से उबर रहे हैं।

इन फिल्मों में नजर आएंगे शाहरुख खान

बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता शाहरुख खान फिल्म पठान की सक्सेस के बाद कई हिट फिल्मों में नजर आने वाले हैं। शाहरुख खान की इस फिल्म में एक हजार करोड़ रुपए की कमाई की थी। अब इन दिनों शाहरूख खान अपनी जवान फिल्म को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। यह फिल्म बहुत जल्द सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी। ट्रेलर 12 जुलाई को रिलीज होने की आशंका जताई जा रही है।

Read More-बिकनी पहन Khushi Kapoor ने शेयर कर दी बेहद बोल्ड तस्वीर, बहन जाह्ववी कपूर ने कर दिया ऐसा कमेंट

Exit mobile version