रिया की ड्रग मंडली की खुलने लगी कुंडली, NCB के सामने आए सारा अली खान समेत 5 बड़े नाम

1934
rhea-sara

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती ड्रग केस में गिरफ्तार हो चुकी हैं। उन्हें मुंबई की एक विशेष अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। रिया मुंबई की भायखला जेल बंद है। हालंकि रिया ने जमानत के लिए कोर्ट में दी थी,लेकिन वह ख़ारिज हो गयी है। जमानत अर्जी में रिया ने कहा था कि NCB ने उनसे जबरन ड्रग लेने की बात कबूल कराई थी जबकि सच यह है कि वह ड्रग नहीं लेती। इस बीच कुछ मीडिया रिपोर्ट के माध्यम से रिया के ड्रग लेने की बात सामने आ गयी है। कुछ वीडियो भी लीक हुए हैं जिनमें रिया ड्रग लेते हुए नजर आ रही हैं।

इसे भी पढ़ें:-ड्रग मामला : सुशांत के फ़ार्म हॉउस पर ड्रग लाने वाले KJ को तलाश रही NCB, रिया ने बयान में किया है जिक्र

हालंकि रिया ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के सामने बॉलीवुड से जुड़े करीब 25 नाम गिनाएं जो किसी न किसी तरह के नशे का सेवन करते थे, हालंकि इनमें से पांच नाम ऐसे थे जो ड्रग लेते थे। अब NCB उन 25 लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने पर गंभीरता से विचार कर रही है जिनके नाम एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने गिनाये थे। इन 25 नामों में से पांच नाम सबसे पहले चुने गये हैं जो कार्रवाई के लिए NCB की लिस्ट में दर्ज हो चुके हैं, जिन पर NCB जल्द ही कर्रवाई करेगी। तो आइये जानते हैं वह पांच नाम, जिन पर जल्द ही NCB का शिकंजा कसेगा। रिया द्वारा बताए गए कुल 25 नामों को NCB ने तीन भागों में बांटा है। यानी इन पांच नामों के बाद कई और बड़े नाम सामने आ सकते हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ने NCB के सामने जिन सेलेब्रिटीज का नाम लिया था उनसे फिल्म अभिनेत्री सारा अली खान सबसे बड़ा नाम है।

1- सारा अली खान जो कि बहुत ही कम समय में फिल्म इंडस्ट्री में बड़ी स्टार बन गयी हैं का नाम भी रिया ने ड्रग लेने वालों की लिस्ट में NCB को दिया।

2-  रिया चक्रवर्ती ने NCB को अपने 20 पन्ने के बयान में रकुल प्रीत सिंह का नाम भी लिया है।

3- डिजाइनर सीमोन खंभाटा का नाम भी रिया ने NCB के सामने लिया है।

4-  रिया ने सुशांत सिंह राजपूत की दोस्त और रेनड्रॉप मीडिया की फाउंडर और डायरेक्टर रोहिणी अय्यर का नाम भी NCB के समने लिया है।

5- मुकेश छाबड़ा जो की सुशांत के दोस्त भी हैं और फिल्म निर्माता भी। रिया की ड्रग्स टीम में इनका भी नाम है। मुकेश छाबड़ा मुंबई फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम है।

रिया द्वारा NCB को उपलब्ध करायी गयी 25 नामों की लिस्ट में से इन पांच नामों पर NCB जल्द ही कार्रवाई करने का मन बना रही है।

इसे भी पढ़ें:-ड्रग मामला : सुशांत के फ़ार्म हॉउस पर ड्रग लाने वाले KJ को तलाश रही NCB, रिया ने बयान में किया है जिक्र