Sara Khan ने एक्स हसबैंड अली मर्चेंट को कहा पब्लिसिटी का भूखा, सुनाई खरी खोटी

एक इंटरव्यू के दौरान सारा ने अपने बॉयफ्रेंड शांतनु के साथ मिलकर एक्स हस्बैंड पर अपनी भड़ास निकाली। यही नहीं उन्होंने अली मर्चेंट को पब्लिसिटी का भूखा इंसान तक बोल दिया।

0
979
Sara Khan

Sara Khan-Ali Merchant Fight: बिदाई और बिग बॉस सीरियल का हिस्सा रह चुकी टीवी अभिनेत्री सारा खान एक बार फिर से अपने पुराने रिलेशनशिप की वजह से चर्चा में है। यह बात आप सभी लोग बहुत अच्छे से जानते हैं कि सारा खान ने अली मर्चेंट के बिग बॉस में शादी का ट्रेंड शुरू किया था, लेकिन इनकी शादी अधिक दिनों तक नहीं चल पाई थी। अपनी शादी का पछतावा सारा को आज तक है हाल ही में सिद्धार्थ खनन को दिए एक इंटरव्यू के दौरान सारा ने अपने बॉयफ्रेंड शांतनु के साथ मिलकर एक्स हस्बैंड पर अपनी भड़ास निकाली। यही नहीं उन्होंने अली मर्चेंट को पब्लिसिटी का भूखा इंसान तक बोल दिया।

खुद कही ऐसी बात

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Khan (@ssarakhan)

कंगना रनौत के शो लॉकअप में भी अली और सारा एक साथ दिखाई दिए थे। इस समय में भी दोनों के बीच कुछ खास बॉन्डिंग नहीं दिखाई दी। बल्कि सारा खान तो अली मर्चेंट की हर वक्त चिढ़ी ही दिखाई दी। अपने एक इंटरव्यू में सारा ने कहा कि वह मेरे दोस्त बनना चाहते हैं, लेकिन मैं उन्हें बार-बार मना कर चुकी हूं। हमारा रिलेशन इतना भी अच्छा नहीं था कि मैं उनको दोस्त बन कर रहो जब देखो तब हेलो करने आ जाते हैं। मुझे यह सब नहीं करना चाहिए बहुत वक्त हो चुका है अब उन्हें मूव ऑन कर लेना चाहिए।

पब्लिसिटी का भूखा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Khan (@ssarakhan)

सारा ने कहा कि मुझे ऐसी लड़कियां उनकी दोस्त कभी बन नहीं सकती है। जब मैंने उनसे शादी करने का निर्णय लिया था। तब मैं बहुत छोटी थी मुझ में दिमाग कम था, जो हो गया सो हो गया। आज भी वह मुझे लेकर कंट्रोवर्सी का पॉइंट ढूंढते हैं। वह पब्लिसिटी के भूखे इंसान है जैसे ही मुझे कि मीडिया के कैमरे के सामने देखते हैं तो वहां आकर खड़े हो जाते हैं।

इसे भी पढ़ें-Priyanka Chopra ने बरसों बाद की अपने करियर पर बात, किया हैरान करने वाला खुलासा