मुंबई। हरियाणा की मशहूर डांसर और बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकीं सपना चौधरी अपने स्टेज डांस से आग लगाने देने के कारण वे हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। सपना का डांस देखने के लिए लोग पगल बने रहते है। सपना भी अपने धमाकेदार डांस से लोगों का दिल जीत लेती है। यही कारण है कि वे युवाओं से बुड्डे तक हर कोई उनका दिवाना बना हुआ है। दर्शकों को सपना का बेबाक अंदाज भी खूब पसंद आता है। इनता ही नहीं सपना का डांस शो के दौरान मस्ती भरे अंदाज में झूमते ही सैंकड़ों की भीड़ भी उनके साथ झूमने लगती है। सपना की फैन फॉलोइंग किसी फिल्मी स्टार से कम नहीं है। यही कारण है उनके वीडियोज आए दिन वायरल होते रहते है। अभी हाल ही में सपना चौधरी का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इस वीडियों में सपना एक बच्ची के साथ डांस करती नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें:-लगातार आ रहे अश्लील मैसेज से परेशान चाहत खन्ना ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

यह बच्ची सपना की फैन मालूम होती है क्योंकि इसे सपना इस बच्ची को एक एक डांस स्टेप खुद ही सिखा रही हैं। इस वीडियो में सपना इस बच्ची के साथ साथ मशहूर हरियाणवी गाने ‘तेरी आख्या का यो काजल’ पर डांस कर रही हैं। इससे पहले भी इसी गाने पर सपना चौधरी का अन्य डांस भी पहले भी वायरल हो चुका है। जहां सपना अपनी इस फैन के धमाकेदार डांस स्टेप्स को देखकर दंग रह गईं वहीं दूसरी तरफ भीड में भी खलबली मच गई। सपना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

इस वायरल वीडियो में सपना चौधरी पिंक कलर के सूट में दिख रही हैं तो वहीं बच्ची ब्लैक रंग से सूट में डांस करती नजर आ रही है। स्टेज पर दोनों की जुगलबंदी लोगों को खूब पसंद आ रही है। यही कारण है कि ये वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त व्यूज बटोर रहा है। बात करें सपना चौधरी करियर की तो वो जितनी ऊंची सफलता की सीढ़ियां चढ़ती जा रही हैं, उनकी फैन फॉलोइंग भी उतनी ही बढ़ती जा रही है. वो जहां पर डांस करने जाती हैं, उन्हें एक से बढ़कर एक फैन मिल ही जाते हैं।

यह भी पढ़ें:-एक लाख आटो चालक और लाखों मजदूर लॉकडाउन में क्यों घर जाने को हैं मजबूर, जाने क्या है सच