हरियाणवी अंदाज सुनने वालों को सपना ने दिया चटक मटक का तोहफा

34
sapna

दिल्ली। हरियाणवी अंदाज को सुनने वालों को एक तोहफा मिला है। सपना का नया गाना चटक-मटक रिलीज हुआ है। इस गाने में कलाकार सपना एकदम देसी गांव वाली दिख रही हैं। सपना हरियाणवी गानों में लगातार काम करती रही हैं। इस नए गाने को लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं। शादी के मौसम में अब मांगलिक कार्याक्रमों में सुना जायेगा। अब तक इस गाने के एक लाख से भी अधिक सोशल मीडिया पर देखा जा चुका हैं। चटम मटक गाना यू-ट्यूब चैनल पर लॉन्च किया गया है। इसकी जानकारी खुद सपना  ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी है। ज्ञात हो कि देसी क्वीन सपना  के गानों को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जाता है। उनके श्रोताओं की पसन्द निराली है। हाल ही में मां बनने के बाद भी सपना चैधरी धमाल मचाती दिख रही हैं जो दर्षकों को काफी पसन्द आ रहा है। पिछले सप्ताह ही उनका दो गाने कत्ल करेगी रे और नलका भी रिलीज हुआ है।

यह भी पढ़ेंः-पिता ने नष्ट किया बेटे का पोर्न कलेक्शन तो कोर्ट ने लगा दिया जुर्माना

सोनोटेक की ओर से रिलीज किए गए इस गाने में सनी देओल का भी जिक्र है। गाने के बोल में भी सनी देओल का कई बार जिक्र आता है और गदर फिल्म के उनके एक सीन को इस गाने में दिखाया गया है। इस गाने में सपना चैधरी ऐक्टिंग करती नजर आ रही हैं। इस देसी गाने में इस सपना बहू की भूमिका में दिखाई गई हैं। गाने के दौरान पति उनसे पानी लाने को कहते हैं और वह इस काम को अपनी सास पर टालती दिख रही है। आखिर में जब उनका कोई बहाना नहीं चलता है तो वह कहती हैं कि लेगा नलका पाड़ सन्नी देओल, मैं पानी लायूं कतिते पिया।

इसके साथ ही गाने की शुरुआत होती है। इस गाने में सपना चैधरी के साथ मोहित जांगरा ऐक्टिंग करते दिखते हैं। सपना चैधरी के डांस वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। उनके कई गानों के व्यूज तो मिलियन्स में हैं। लोगों को उनके गाने के साथ नांचने अंदाज भी पसन्द आता है।

यह भी पढ़ेंः-बिहार मे स्लीपर सेल की तरह काम कर रहे थे अफगानी नागरिक