सपना चौधरी ने रोते हुए ली पब्लिक की क्लास, कहा- नाचना गाना सब छोड़ दूंगी,बस कोई …

437
sapna-choudhary

मुंबई। अपने ठेठ हरियाणवी गाने और डांस से स्टेज पर जलवा बिखेरने वाली सपना चौधरी के लाखों करोड़ों फैंस हैं। सपना देश ही नहीं विदेशों में भी एक जानी मानी शख्सियत हैं। हर कोई उनके डांस का दीवाना है। वह जब भी कोई स्टेज शो करती हैं तो उसमें हजारो की संख्या में भीड़ उमड़ती है। लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं। सपना के हर स्टेज शो में दर्शक उनके साथ झूमने के लिए मजबूर हो जाते हैं, लेकिन एक बात है जो सपना को उनके हर स्टेज शो के बाद मायूस कर देती है। सपना के हर स्टेज शो में दर्शक कोई न कोई हंगामा जरुर करते हैं, जिससे सपना को काफी तकलीफ होती है।

इन दिनों सपना का एक वीडियो वायरल हो रहा है, लेकिन यह उनका डांस वीडियो नहीं है बल्कि इस वीडियो में वह हंगामा करने वाली पब्लिक की क्लास ले रही हैं और जोर-जोर से रो रही हैं। वह वीडियो में साफ़ देखा और सुना जा सकता है कि सपना कह रही हैं कि “क्या मैं पहली बार नाच रही हूं, क्या इसके पहले हरियाणा में कभी नाच नहीं हुआ? सपना कह रही है कि मेरे से पहले भी हरियाणा में आधे-आधे कपडे ने नाच होता था, तब कहा गया था तुम्हारा संस्कार। वीडियो में साफ नजर रहा है कि वह रो रही हैं और अपनी बात कह रही हैं।

खूब धमाल मचाते हैं डांस वीडियो

सपना कह रही है कि-मैं सब छोड़ दूंगी। बस यहां मौजूद कोई एक आदमी उठकर यह बोल दे कि वह अपनी कमाई मेरे घर भेजेगा। जिससे मेरे घर का खर्चा चल सके। सपना ने कहा मेरी गलती सिर्फ इतनी है कि मैंने किसी के सामने हाथ फ़ैलाने की बजाय स्टेज पर आकर नाचना और गाना शुरू किया। इसी बीच एक बच्ची स्टेज पर आ कर खड़ी हो गयी, जिससे सपना कह रही है कि बेटा तेरे साथ भी ऐसा ही होगा तू मत नाचना और मैं कुछ नहीं कहूंगी। सपना ने कहा आज आप लोगों ने आज मेरी दिल तोड़ दिया। आपको बता दें कि सपना के गाने और डांस स्टेज पर ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी खूब धमाल मचाते हैं।

इसे भी पढ़ें:-सपना ने ब्लैक ड्रेस में इस गाने पर लगाए ठुमके, तो साथ में थिरकने लगे फैंस के पैर