सपना चौधरी ने दिल्ली वालों के लिए कही ये बात, वायरल हुआ वीडियो

150
Sapna Choudhary

हरियाणवी क्वींन (Haryanvi Queen) ने पूरे देश में लोगों के दिलों में राज कर रही है। सपना की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है। सपना सलमान के शो बिग-बॉस (Bigg Boss) में आ चुकी है। बिग-बॉस में एंट्री के बाद सपना को जबरदस्त हाइप मिली। सपना चौधरी ने टीवी के बाद बॉलीवुड में अपना हाथ जमाना शुरू किया है। सपना की फैन फॉलोइंग यूपी-बिहार (UP-Bihar) में भी काफी तगड़ी है। सपना ने बिहार जाकर कई सारे शोज किए है। एक बार सपना ने एक पंडाल में अपने 8 लाख फैंस के बीच ठुमके मारे थे। सपना अपनी लाइफ के उस दिन को आज तक भूल नहीं पायी है। हाल ही में सपना का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सपना भोजपुरी स्टार रवि किशन (Ravi Kishan) को अपने स्टाइल में बता रही है कि दिल्ली के दिलवालों के होते है 5 दिल।

इसे भी पढ़ें-3 दिन में बढ़े एक लाख से ज्यादा मामले, लॉकडाउन लगाने पर सरकार ले सकती है आज बड़ा फैसला

सपना चौधरी ने अपने डांस से ही नहीं बल्कि अपनी मजेदार बातों से भी दर्शकों को अपना फैन बनाकर रखा है। हाल ही में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस के साथ उनका एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह भोजपुरी स्टार रवि किशन को दिल्ली के बारे में बड़ी ही दिलचस्प बात बताती नजर आ रही है। सपना चौधर रवि किशन को स्टेज में बुलाकर पूछती है कि दिल्ली में आपको कैसा लग रहा है तो रवि किशन कहते है कि दिल्ली है दिलवालों की। इसपर सपना चौधरी कहती है कि आरिख क्यों है दिल्ली दिलवालों की।

एक टूटा तो दूसरा,नहीं तो तीसरा…


रवि किशन से स्टेज में सपना चौधरी की हुई बातचीत का वीडियों बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। रवि किशन को जवाब देते हुए सपना चौधरी ने कहा कि दिल्ली के लोगों के पास 5 दिल होते हैं। एक टूटा छोड़ो, दूसरा टूटा तब भी छोड़ो, तीसरा टूटा तो जाने दो कोई बात नहीं, चौथा टूटा तो फिर भी कोई बात नहीं, लेकिन जब पांचवां टूटे तो छोड़ों नहीं फिर फोड़ो सिर और करो खत्म।

क्राइम इन्वेस्टिगेशन शो को होस्ट कर रही सपना

वायरल वीडियो में सपना भोजपुरी रवि किशन को हरियाणवी गाना सुनाती नजर आ रही हैं जिसे सुनकर फैंस ही नहीं बल्कि रवि किशन भी काफी खुश दिखायी दे रहे है। बताया जा रहा है कि सपना को गाने का बड़ी ही शौक है और वह कई मौकों पर स्टेज पर गाना गाती दिखाई देती है।
सपना चौधरी के काम की बात करे तो वह नए-नए हरियाणवी वीडियोज में नजर आ रही हैं। इस समय सपना एक क्राइम इन्वेस्टिगेशन शो को होस्ट कर रही हैं, जिसमें उनके साथ रवि किशन और मनोज तिवारी बताए गए सूत्र को अनुसार भूमिका में नजर आ रहे हैं। साथ ही यह भी सुनने में आ रहा है कि सपना जल्द ही भोजपुरी फिल्मों में नजर आने वाली है जिसमें सपना दिनेश लाल यादव के साथ नजर आ सकती है।

इसे भी पढ़ें-आखिर क्यों सड़क पर पानी से भरे गड्ढे में नहाने लगा यह शख्स, देखें हैरान करने वाला वीडियो